• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पटौदी रेल ट्रैक पर रेवाड़ी के युगल ने किया सुसाइड

Pataudi, Rewari rail track to the couples suicide - Gurugram News in Hindi

गुरुग्राम। रेवाड़ी के रहने वाले और वहीं पर कोचिंग लेने वाले एक युगल के द्वारा पटौदी-जाटौला रेलवे स्टेशन के बीच में रेल ट्रैक पर एक साथ सुसाइड करना पहली बन गया है। लडक़ा और लडक़ी के क्षत-विक्षत शव डाउन रेलवे लाइन के बीच में कुछ दूरी पर अलग-अलग पड़े हुए मिले है। इसकी जानकारी एमएनआर ट्रेन के चालक के द्वारा जाटौला स्टेशन के एसएस को दी गई। वहां से पटौदी जीआरपी चौकी में सूचना मिलते ही प्रभारी परमानंद मौके पर पहुंचे व इस घटना की उच्चाधिकारियों को भी जानकारी दी।

रेवाड़ी से गुरुग्राम आने वाली 54411 एमएनआर पेसेंजर ट्रेन पटौदी स्टेशन से रवाना हुई, इसके बाद में ट्रेन के चालक की अचानक नजर ट्रैक के बीच में ही कटे पड़े युगल पर पड़ी, जब तक ट्रेन क्रास कर आगे जाकर जाटौला स्टेशन पर ठहरी। वहां चालक ने एसएस को इसके बारे में बताया। एसएस ने पटौदी जीआरपी चौकी में घटना के बारे में सूचना दी। इसके बाद में पटौदी जीआरपी चौकी प्रभारी परमानंद मौके पर पहुंचे और युगल के बारे में जानकारी प्राप्त करने की कोशिश भी की।

ऐसे हो पाई युगल की पहचान
जीआरपी पटौदी के प्रभारी परमानंद के मुताबिक जब वह मौका पर मुआयना कर रहे थे, उसी दौरान वहीं पर पड़े एक मोबाइल फोन पर काल आई। काल रिसीव किए जाने पर काल करने वाले ने स्वयं का परिचय हरीश देते हुए बताया कि यह फोन उसकी बहन मुनेश का है और वह कहां है। कुछ ही देर के बाद वहीं मौका पर ही एक और मोबाइल पर काल आई, रिसीव किए जाने पर काल करने वाले ने स्वयं को राकेश बताते कहा कि फोन उसके भाई संदीप का है। इसके बाद में फोन करने वाले दोनो हरीश और राकेश को घटना के बारे में बताया गया। इसके बाद में परिजनों ने आकर मृतक युग़ल की पहचान क्रमश: संदीप पुत्र देशराज और मुनेश पुत्री कंवर सिंह निवासी गांव राजपुरा रेवाड़ी के रूप में की।

दोनों ले रहे थे एसएससी की कोचिंग
बताया गया है कि लडक़ा और लडक़ी अलग-अलग कास्ट से संबंधित थे। दोनों ही गांव से एक साथ रेवाड़ी की ब्रास मार्केट में स्थित कोचिंग सेंटर पर एसएससी की कोचिंग लेने के लिए आते थे। गांव में दोनों सभी को ताऊ-चाचा-काका बोलते हुए राम-राम करते आते जाते थे। रोजाना की तरह दोनों ही अपने गांव से कोचिंग के लिए निकले, लेकिन पटौदी स्टेशन के पास दोनों का एक साथ सुसाइड किया जाना पहेली बन गया है। लडक़े ने आसमानी रंग की पेंट व चैक की कमीज तथा लडक़ी ने लाल रंग और काले रंग की ड्रेस सहित गहरे भूरे रंग की चुन्नी पहनी हुई थी। लडक़े का सिर व घड़ अलग थे, तो लडक़ी मृत अवस्था में ट्रैक के बीच में ही पड़ी हुई मिली। जीआरपी चौकी प्रभारी परमानंद के मुताबिक आरंभिक कार्यवाही कर दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

[# भगवान शिव को पाने के लिए युवती ने जान दी]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Pataudi, Rewari rail track to the couples suicide
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pataudi, rewari rail track to the couples suicide, gurgaon news, gurgaon news in hindi, gurgaon crime news, gurgaon political news, gurgaon business news, गुडगाँव खबर, गुडगाँव हिंदी न्यूज़, गुडगाँव हिंदी समाचार, हरियाणा ताजा समाचार, हरियाणा न्यूज़, गुडगाँव न्यूज़, गुडगाँव आज की खबर, गुडगाँव टुडे न्यूज़, गुडगाँव पब्लिक पोल, गुडगाँव ताजा समाचार, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, gurgaon news, real time gurgaon city news, real time news, gurgaon news khas khabar, , hindi news, gurgaon news, gurgaon news in hindi, real time gurgaon city news, real time news, gurgaon news khas khabar, gurugram news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved