• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

बजट सत्र मंगल से, नोटबंदी पर सरकार को घेरेगा विपक्ष,TMC करेगी बहिष्कार

नई दिल्ली। संसद के बजट सत्र में नोटबंदी पर हंगामे के आसार दिख रहे हैं। चुनाव से पहले आम बजट नहीं पेश करने के अपने अनुरोध को ठुकराए जाने से नाराज विपक्षी दलों ने सोमवार को कहा कि वे संसद के बजट सत्र में नोटबंदी का मुद्दा उठाएंगे।

मंगलवार से शुरू हो रहे संसद के बजट सत्र के सुचारू संचालन के लिए सोमवार को संसद के ग्रंथालय भवन में सर्वदलीय बैठक हुई। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उम्मीद जताई कि विभिन्न दलों के बीच राजनीतिक मतभेदों के बावजूद संसद के बजट सत्र में शांतिपूर्ण चर्चा हो पाएगी।

केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने संवाददाताओं से कहा कि मोदी ने सर्वदलीय बैठक में सभी दलों से यह अपील की। कुमार ने कहा कि सभी पार्टियों ने स्वीकार किया कि शांतिपूर्ण बहस जरूरी है। बजट को पांच राज्यों के चुनाव के मद्देनजर टालने की विपक्ष की मांग के बारे में पूछे जाने पर अनंत कुमार ने कहा,यह देश का बजट है और यह देश हित में है। सर्वोच्च न्यायालय ने अपना फैसला सुना दिया है।

[@ बाबा का चमत्कार या लोगों का अंधविश्वास!]

यह भी पढ़े

Web Title-parliament budget session begins on tuesday,opposition will corner modi government on demonetisation
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: parliament, budget 2017, session, , opposition, modi government, demonetisation, congress, tmc, cpm, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved