• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शशिकला का सरकार बनाने का दावा पेश,गवर्नर ले रहे विधिक सलाह

नई दिल्ली। चेन्नई में गुरूवार शाम पनीरसेल्वम राज्यपाल विद्यासागर राव से मिलने राजभवन पहुंचे व संक्षिप्त भेंट के बाद लौट आए। दोनों की मुलाकात तकरीबन 15 मिनट चली। करीब 5 मिनट दोनों की अकेले में बात हुई। इसके बाद शाम करीब साढे सात बजे अन्नाद्रमुक महासचिव शशिकला ने गवर्नर से भेंट की। यह मुलाकात करीब आधा घंटा चली। उसके बाद शशिकला अपने समर्थकों की भीड के साथ वहां से लौट गई। रात को राजभवन सूत्रों से खबर आई कि राज्यपाल ने दोनों पक्षों पन्नीरसेल्वम व शशिकला को सुना है और कुछ समय में फैसला करेंगे जिसके बारे में वे दोनों पक्षों को जानकारी देंगे। राज्यपाल इस मामले में विधिक सलाह ले रहे हैं।

गुरुवार शाम शशिकला जयललिता की समाधि पर पहुंचीं। वहां उन्होंने जयललिता को श्रद्धांजलि देने के बाद राजभवन का रुख किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक शशिकला ने राज्यपाल को विधायकों के समर्थन का लेटर सौंपा। शशिकला ने तमिलनाडु में सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया है। शशिकला के साथ AIADMK के 5 वरिष्ठ नेता भी राज्यपाल से मिलने पहुंचे थे।

माहौल पर बारीकी से नजर बनाए DMK ने कहा कि अगर बहुमत साबित करने की जरूरत पड़ी तो वह पन्नीरसेल्वम का समर्थन करेगी।

मुलाकात बाद पन्नीरसेल्वम ने संवाददाताओं से कहा, अच्छे परिणाम आएंगे। उन्होंने कहा कि राज्यपाल के साथ पूरे राजनीतिक घटनाक्रम पर चर्चा हुई है।सूत्रों ने बताया कि पन्‍नीरसेल्‍वम में राज्‍यपाल को एक पिटीशन भी सौंपा जिसमें उन्‍होंने बताया है कि कैसे दबाव में उन्‍हें मुख्‍यमंत्री पद से इस्‍तीफा देना पड़ा। इससे पहले राज्‍यपाल से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए पन्‍नीरसेल्‍वम ने कहा कि जल्‍द ही न्‍याय होगा। उन्‍होंने उन सभी विधायकों को धन्‍यवाद भी दिया जो उनके साथ हैं। अन्‍नाद्रमुक के 10 नेता भी उनके साथ राजभवन गए जिनमें पार्टी के नंबर दो नेता ई मधुसूदनन भी शामिल थे।

तमिलनाडु में सत्‍तारूढ़ अन्‍नाद्रमुक के भीतर बढ़ती आंतरिक कलह और पल-प्रतिपल बदलती सियासी स्थितियों के बीच कार्यवाहक मुख्‍यमंत्री ओ पन्‍नीरसेल्‍वन ने राज्‍यपाल विद्यासागर राव से राजभवन में मुलाकात की। शशिकला की भी आज राज्‍यपाल से मुलाकात होनी है लेकिन उन्‍हें बाद में समय दिया गया है।

इससे पहले पन्नीरसेलवम ने शशिकला नटराजन पर जमकर निशाना साधा। शशिकला की गुरुवार को गवर्नर सी विद्यासागर राव से होने वाली मुलाकात से पहे वह मीडिया के सामने आए और कहा, शशिकला झूठ बोलती है कि उन्होंने कभी अम्मा (जयललिता) से गद्दारी नहीं की। शशिकला सीएम की कुर्सी हथियाने के लिए ओछे हथकंडे अपना रही है। अम्मा के आदर्शों से शशिकला भटक चुकी हैं। अगर वह तमिलनाडु में सत्ता हासिल करने की कोशिशों में कामयाब हो जाती हैं तो वह लोकतंत्र पर धब्बा होगा। इस बीच, गवर्नर राव ने पन्नीरसेल्वम और शशिकला को मुलाकात का समय दे दिया है। पन्नीरसेल्वम पहले मिलेंगे जबकि शशिकला नटराजन उनके बाद। पन्नीरसेल्वम को शाम 5 बजे का समय दिया गया है जबकि शशिकला को सायं 7 बजे का वक्त दिया गया है।

[@ Breaking News : अब घर बैठे पाए Free JIO sim होम डिलीवरी जानने के लिए यहाँ क्लिक करे]

[@ धुंध से परेशान हैं, हिमाचल की पहाडियों का रूख करें]

यह भी पढ़े

Web Title-Pannerselvam says, Sasikala who is doing dirty tricks to acquire the chair of CM
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pannerselvam, sasikala, dirty tricks, cm chair , jayalalitha, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chennai news, chennai news in hindi, real time chennai city news, chennai news khas khabar, chennai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved