• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पंपोर में शहीद हुए जवान को दी अंतिम विदाई

पुणे। जम्मू एवं कश्मीर के पंपोर में शनिवार को एक सैन्य काफिले पर हुए आतंकवादी हमले में शहीद जवान सौरभ नंदकुमार फराटे का सोमवार को पूरे सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। पुलवामा जिले में कदलाबाल के पास बंदूकधारियों ने सेना के काफिले पर हमला कर दिया था, जिसमें फराटे (32) सहित तीन जवान शहीद हो गए थे।

महाराष्ट्र में फुरसंगी के भेकरे नगर निवासी सौरभ का पार्थिव शरीर रविवार को जम्मू से पुणे लाया गया। उनके शव को आर्म्ड फोर्सेज मेडिकल कॉलेज में रखा गया था, जहां हजारों लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्हें श्रद्धांजलि देने वालों में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार भी थे। उन्होंने शहीद जवान के परिवार के सदस्यों से भी मुलाकात की।

शहीद जवान के शोकाकुल पिता नंदकुमार फराटे ने पवार से कहा, हम उसे बहुत याद करते हैं। सौरभ से जुड़ी बहुत सारी यादें हैं। वह बचपन से ही साहसी था और देश के लिए कुछ करना चाहता था। देश के अपने बेटे के सर्वोच्च बलिदान का जिक्र करते हुए उन्होंने सरकार से उसकी मौत के लिए जिम्मेदार आतंकवादियों को कड़ा सबक सिखाने की मांग की।



[@ खासखबर EXCLUSIVE: यूपी इलेक्शन में क्या गुल खिलाएगा डिजिटल वॉर ?]

यह भी पढ़े

Web Title-Pampore martyr Saurabh Farate cremated with full state honours
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pampore martyr saurabh farate, martyr saurabh farate cremated, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, pune news, pune news in hindi, real time pune city news, real time news, pune news khas khabar, pune news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved