• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

जम्मू : राजनाथ की पाक को चेतावनी, कहा- नहीं तो हो जाएंगे टुकडे-टुकडे

जम्मू। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में शहीदी दिवस पर एक जनसभा को संबोधित किया। राजनाथ सिंह ने अपने संबोधन में पाकिस्तान पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अब पाकिस्तान भी समझ चुका है कि वह भारत को सीधे पराजित नहीं कर सकता। राजनाथ सिंह ने कहा कि अगर पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो उसके 10 टुकड़े हो जाएंगे।

गृहमंत्री ने कहा, कैसी हुकूमत है जिसमें लोग अपने आपको डरा हुआ महसूस करें। पाकिस्तान समझता है कि वह मजहब के आधार पर हमें बांट देगा, लेकिन ऐसा संभव नहीं है। राजनाथ ने यह भी याद दिलाया कि पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ को पीएम मोदी ने शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित किया था। उन्होंने कहा, पाकिस्तान के साथ दिल से दिल मिलाने के लिए बुलाया था। हमारे इस मंसूबे को पाकिस्तान को समझना चाहिए था, लेकिन पाकिस्तान नहीं समझा। इसके बाद पीएम मोदी प्रोटोकॉल तोड़ते हुए लाहौर भी गए, पर इसके बावजूद भी नापाक हरकतें हो रही हैं।

-> डिजिटल पेमेंट अपनाओ,ईनाम पाओ: सरकार लाएगी इन्सेन्टिव स्कीम

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan does not mend its ways despite our best efforts says Rajnath Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jammu and kashmir, srinagar, rajnath singh, international border, kathua, shahidi diwas, pakistan, hindustan, india, kargil war, terrorism, terrorist attack, indian army, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jammu news, jammu news in hindi, real time jammu city news, jammu news khas khabar, jammu news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved