• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हमारा विपक्ष अदर्शवादी नहीं : वीरभद्र सिंह

Our opposition not Adrshwadi: Virbhadra Singh - Kangra News in Hindi

धर्मशाला। प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा है कि विपक्ष अदर्शवादी होना चाहिए लेकिन नहीं है। उन्होंने कहा कि कीचड फैंकना, झूठ बोलना, तोड़-मरोड़ कर बोलना विपक्ष की आदत है। शिमला हॉलीलाज में हरे पेड़ों को काटे जाने पर पूछे गए प्रश्न पर वीरभद्र सिंह ने कहा कि वहां कोई हरा पेड़ नहीं काटा गया है। एचपीसीए के होटल द पेवेलियन को लेकर उन्होंने कहा कि होटल बनने से पहले यहां 1500 हरे पेड़ खड़े थे जिसे हमने सेटलाइट के माध्यम से पता किया है, इससे बड़ा सफेद झूठ और क्या हो सकता है।
उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर ने बंजर भूमि बताकर यह भूमि हथियाई थी और यह भी झूठ कहा कि यहां पर कोई भी हरे पेड नहीं है । होटल को लीज पर देने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति को भूमि लीज पर दी जाती है वह ही उसका प्रयोग कर सकता है दूसरा कोई भी नहीं। उन्होंने कहा कि एचपीसीए ने होटल को लीज पर देकर कानून तोड़ा है तथा जिसने यह होटल लीज पर लिया है उसने भी कानून तोड़ा है।
उन्होंने कहा कि अगर सरकार को गुमराह कर यह भूमि हथियाई गई है तो उसे अनुराग के पिता प्रेम कुमार धूमल ने ही दी है हमने नहीं। उन्होंने कहा कि एपीसीए तथा केंद्र में बीसीसीआई की जो बॉडी है यह क्रप्शन से भरी हुई है। उन्होंने कहा कि एचपीसीए का मामला कोर्ट में है। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने शीतकालीन सत्र को लेकर कहा कि शालीनता से सदन चले झूठे आरोप न लगाएं। झूठे आरोप लगाएंगे तो सदन शालीनता से नहीं चलेगा।

यह भी पढ़े

Web Title-Our opposition not Adrshwadi: Virbhadra Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: opposition, adrshwadi, kangra news, himachal news, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kangra news in hindi, real time kangra city news, real time news, kangra news khas khabar, kangra news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved