• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विपक्ष काले धन का हिमायती:अनंत कुमार

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शुक्रवार को कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि वह काले धन के खिलाफ केंद्र सरकार के अच्छे कदम का विरोध कर रही है। उसने संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार के दूसरे कार्यकाल के आखिरी तीन वर्षो में काला धन रखने वालों के खिलाफ कोई कदम नहीं उठाया। मामले की जांच के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार ने विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया।

केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने कहा कि यहां तक कि मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) भी कांग्रेस का सहयोग कर रही है और काले धन के खिलाफ सरकार के कदम का विरोध कर रही है। अनंत कुमार शुक्रवार को संसद की कार्यवाही शुरू से पहले भाजपा संसदीय दल की बैठक के बाद संवाददाताओं से बात कर रहे थे।

उन्होंने कहा, पहले सत्ता में रहने वाली पार्टी घोटालों में शामिल हुआ करती थी और विपक्ष इसके खिलाफ संघर्ष करता था। लेकिन अब जबकि केंद्र में सत्तारूढ़ पार्टी भ्रष्टाचार और काले धन के खिलाफ कदम उठा रही है तो विपक्ष इसके प्रयासों का विरोध कर रहा है।



[@ टूट गया नोट बदलने का वचन, लोग हैं हैरान और परेशान]

यह भी पढ़े

Web Title-Opposition resisting good moves against black money: Anant kumar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: note ban, opposition resisting good moves, black money, anant kumar, bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved