• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नई स्कीम:आधा दो,काले को सफेद करो, जनता दे मनी लांड्रिंग की सूचना

one more chance, govt announces new money disclosure scheme - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। काले धन वालों को एक और मौका। राजस्व सचिव ने शुक्रवार को बताया कि काला धन उजागर करने संबंधी नई स्कीम शनिवार से शुरू होगी। उसमें 50 प्रतिशत टैक्स और जुर्माने का प्रावधान है।

इस संबंध में उन्होंने कहा,शनि से अगले साल 31 मार्च, 2017 तक पीएमजीकेवाई के तहत इस अघोषित कैश को घोषित करने पर 50 प्रतिशत टैक्स और जुर्माना संबंधी स्कीम लागू होगी। इसके साथ ही सरकार ने आम जनता से आग्रह किया है कि उनको जैसे ही मनी लांड्रिंग के बारे में पता चले तो तत्काल सरकार को सूचित करें।

राजस्व सचिव हसमुख अधिया ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर कहा, मैं लोगों से आग्रह करता हूं कि यदि उनको काले धन के बारे में कोई भी सूचना मिले तो सरकार को ईमेल के जरिये सूचित करें। उन्होंने ईमेल एड्रेस ब्लैकमनी इंफो एट इनकमटैक्स डॉट गव डॉट इन पर लोगों को यह सूचना देने के लिए कहा। इसके साथ ही उन्होंने कहा,किसी को भी यह नहीं सोचना चाहिए कि केवल बैंक में जमा करने से कोई धन सफेद हो जाएगा।

[@ अमेरिका के 911 की तर्ज पर बना डायल 100 कैसे काम करेगा...जानिए इसकी टेक्नोलॉजी]

यह भी पढ़े

Web Title-one more chance, govt announces new money disclosure scheme
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: demnetisation, black money, money disclosure scheme, money laundering, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved