• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सरकार को सदन के अंदर बाहर घेरेंगे : धूमल

On the issue of corruption inside the government house Gerenge: Dhumal - Kangra News in Hindi

धर्मशाला। विपक्ष के नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमर धूमल ने तपोवन में पत्रकारों को संबोधित करते वीरभद्र सरकार पर हमला बोला तथा आरोप लगाया प्रदेश में काननू व्यवस्था पूरी तरह से ढगमगा चुकी है। उन्होंने कहा कि इसका ताजा उदाहरण कुल्लू के बंजार में पकड़ा गया आईएसआई का संदिगध है जो पिछले कई महीनों तक कुल्लू की हसीन वादियों में मजा लेता रहा, उसे इतने दिनों तक खर्चा किसने दिया। उन्होंने कहा कि बाहर से आने वाले लोगों पर नजर रखी जानी चाहिए तथा उनकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में विकास कार्य ठप पड़े हैं कानून व्यवस्था बिगड़ी हुई है सरकार हर मोर्चों पर असफल है।
चार्जशीट को लेकर उन्होंने कहा कि 23 को शीतकालीन सत्र से फ्री होकर भाजपा 24 को शिमला में चार्जशीट पेश करेंगे। चारर्जशीट भ्रष्टाचार का मुद्दा है तथा हम चाहेंगे सदन में भ्रष्टाचार पर चर्चा हो। धूमल ने कहा कि केंद्रीय मंत्री प्रदेश में 61 नैशनल हाईवे घोषित कर गए तथा प्रदेश सरकार से कहा तुम डीपीआर तैयार करो हम पैसा देंगे। केंद्र ने इसके लिए 261 करोड़ रुपये भी मंजूर कर दिए और प्रदेश सरकार बोल रही है हमें पैसा ही नहीं मिला। जब प्रदेश सरकार ने डीपीआर ही तैयार नहीं की तो पैसा कहां से मिलेगा। यह तो वही बात हो गई नाच न जाने आंगन टेडा। धूमल ने कहा कि प्रदेश सरकार लगातार फ्रंट पर फेल हो रही है और दोष केंद्र सरकार को देने में लगी हुई है। उन्होंने कहा केंद्र सरकार ने रिकार्ड तोड़ पैसा प्रदेश सरकार को दिया है तथा खुद प्रधानमंत्री ने कहा है क हम चार गुणा पैसा देंगे आप काम तो करो परंतु प्रदेश सरकार विकास के काम ही नहीं करना चाहती।
उन्होंने प्रदेश कहा सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि विपक्ष भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सरकार को न सिर्फ सदन में बल्कि सदन के बाहर भी घेरेगा। धूमल ने कहा कि प्रदेश सरकार जिस तरह से काम कर रही है उससे एक बात साफ है कि प्रदेश के हित में भले ही कुछ नहीं किया गया लेकिन अपनी जेबें पूरी तरह भरी गई हैं। धूमल ने कहा कि सरकार के भ्रष्टाचार के किस्से आगामी विधानसभा चुनावों में आम जनता तक भी पंहुचाए जाएंगे।

[@ नए नोटों के बारे में जानें अहम बातें, नोटबंदी से आपकी चिंता हो जायेगी दूर]

यह भी पढ़े

Web Title-On the issue of corruption inside the government house Gerenge: Dhumal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: issue, corruption, inside, government, house, gerenge, kangra news, himachal news, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kangra news, kangra news in hindi, real time kangra city news, real time news, kangra news khas khabar, kangra news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved