• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

महिला अपराधों को निपटाने में अफसर लाए तेजी: राज्य महिला आयोग

Officer brought up in handling crimes against women said State Women Commission in kanpur - Kanpur News in Hindi

कानपुर। महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार और अपराधों की रोकथाम को ठोस कदम उठाए जाने की जरूरत है। थानों में आने वाले मामलों को पुलिस अफसर गंभीरता से ले और ऐसा करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करें। यह बात बुधवार को उत्तर प्रदेश की राज्य महिला आयोग सदस्य सीमा यादव ने कानपुर में मीडिया से बातचीत के दौरान कही।
उन्होंने कहा कि महिलाओं के बढ़ते मामलों के निस्तारण समय से न होना चिंता का विषय है। विभागों व जिम्मेदार अफसरों को अपनी कार्यशैली से महिला अपराधों पर लगाम लगाए जाने को लगातार प्रयास करना चाहिए, तभी स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा। सर्किट हाउस में पत्रकारों को जानकारी देने से पूर्व राज्य महिला आयोग की सदस्य श्री यादव ने पीड़ित महिलाओं के मामले सुने व उनकी स्थिति देखी। मौके पर दर्जनों महिलाओं का दर्द सुनकर उन्हें निस्तारित कराया, वहीं कुछ समस्याओं का फोन से ही निस्तारण किया। काफी समय फरियाद सुनने के बाद उन्होंने कुछ को आचार संहिता लगने के कारण आगे आने पर निस्तारित कराए जाने का आश्वासन दिया है।

[@ मच्छर से मौत हादसा,मिलेगा बीमा क्लेम]

यह भी पढ़े

Web Title-Officer brought up in handling crimes against women said State Women Commission in kanpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: officer brought up, handling, crimes against women, state women commission, kanpur, up news, up hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kanpur news, kanpur news in hindi, real time kanpur city news, real time news, kanpur news khas khabar, kanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved