• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

परीक्षा फार्म भरने की तारीख बढ़ाई जाए, नहीं ताे करेंगे आमरण अनशन : एनएसयूआई

NSUI said extend the date of the examination form filling Otherwise begins an indefinite fast - Bharatpur News in Hindi

भरतपुर। एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को जिलाध्यक्ष मनीश शर्मा के नेतृत्व में महाराजा सूरजमल बृज विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया और परीक्षा फार्म भरने की समय सीमा बढ़ाने की मांग की।

शर्मा ने बताया कि कॉलेज के परीक्षा फार्म भरने की लास्ट डेट 21 फरवरी थी। लगभग 50 प्रतिशत विद्यार्थी परीक्षा फार्म जमा नहीं करा पाए हैं । इसका कारण है विश्वविद्यालय की वेबसाइट में काफी खामियां होना। फार्म भरने में विद्यार्थियों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। इन समस्याओं के लिए विश्वविद्यालय ने कोई तैयारियां नहीं की हैं।

उन्होंने महाराजा सूरजमल बृज विश्वविद्यालय के कुलपति के नाम विश्वविद्यालय की रजिस्ट्रार को ज्ञापन सौंप मांग की है कि परीक्षा फार्म भरने की अंतिम तिथि बढ़ाई जाए। यदि विश्वविद्यालय के परीक्षा फार्मो की अंतिम तिथि नहीं बढाई जाती है तो एनएसयूआई द्वारा उग्र आन्दोलन किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि मांगें मनवाने के लिए पूर्व महासचिव हरजीत सिंह के नेतृत्व में विश्वविद्यालय गेट पर एनएसयूआई के पांच कार्यकर्ता आमरण अनशन पर बैठेंगे।

[# यहां दीपक की लौ के रूप में आकर स्थापित हुईं मां चामुंडा]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-NSUI said extend the date of the examination form filling Otherwise begins an indefinite fast
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bharatpur news, nsui, extend, date, examination, form, filling, begins, indefinite fast, bharatpur, nsui worker, district president, manish sharma, maharaja suraj mal brij university, administration, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bharatpur news, bharatpur news in hindi, real time bharatpur city news, real time news, bharatpur news khas khabar, bharatpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved