• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

उत्तर रेलवे के अम्बाला मंडल ने लगाई 63 वीं पुष्प प्रदर्शनी

अम्बाला। अम्बाला छावनी के रेलवे स्टेडियम में विभाग की और से फ्लॉवर शो का आयोजन किया गया। जिसमे रेलवे के सभी मंडलों के लोगों ने भाग लिया व जिसका उदघाटन नार्दन रेलवे के महा-प्रबंधक आरके कुलश्रेष्ठ ने किया। इसमें रेलवे के डीआरएम सहित सभी अधिकारी मौजूद रहे। अम्बाला छावनी के रेल विहार स्टेडियम में लगी यह पुष्प प्रदर्शनी अपने आप में सब कुछ बताने और दिखाने में सक्षम है। 63 वीं पुष्प प्रदर्शनी का आयोजन उत्तर रेलवे के अम्बाला मंडल ने किया और इसमें फिरोजपुर मंडल, मुरादाबाद मंडल, दिल्ली मंडल, लखनऊ मंडल और अम्बाला मंडल ने अपनी काबिलियत का प्रदर्शन किया है। बच्चों समेत सभी ने रंग-बिरंगे फूलों को निहार कर लुफ्त उठाया। प्रदर्शनी देखने आने वाले लोगों ने बताया कि उन्होंने पहली बार इतनी संख्या में फूल देखे हैं और उन्हे उनकी किस्में जानने का मौका मिला है।

पुष्प प्रदर्शनी को देखने खुद उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक आर के कुलश्रेष्ठ पहुंचे और उन्होने ही प्रदर्शनी आम-जन के लिए ओपन की। करीब एक घंटे तक महाप्रबंधक समेत अन्य मंडलों के अफसरों ने डेलिया, रोजेज, फाइक्सस, पेटिनिया समेत अन्य किस्मों के फूलों को निहारा और मंडलों के प्रबंधकों को इसकी बधाई दी। महाप्रबंधक ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भविष्य में भी इस तरह की पुष्प प्रदर्शनियां बड़े स्तर पर लगनी चाहिए ताकि लोगों को इसकी किस्मों के बारे में जानकारी मिलती रहे।

[ जानिए कहां रहते थे अंतिम हिंदू सम्राट विक्रमादित्या, क्या है नाम..]

[ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Northern Railway Ambala Division took 63 rd Flower Exhibition
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: northern railway, ambala, division, took, 63rd, flower, exhibition, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ambala news, ambala news in hindi, real time ambala city news, real time news, ambala news khas khabar, ambala news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved