• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

2.50 करोड रूपए कहीं आपके तो नहीं...

NEWS no takers for winning lottery worth a whopping rs  crore - India News in Hindi

मुंबई। 2.50 करोड रूपए की विशाल राशि ऑनलाइन लॉटरी प्लेविन के विजेता को मिलनी है। लेकिन अभी तक इसके विजेता का पता नहीं चल रहा है। मुंबई के एक अखबार ने यह खबर दी है। उसके मुताबिक दो हफ्ते पहले प्लेविन ने अपने स्वीपस्टेक में विजेता के नंबर की घोषणा की थी, लेकिन अब तक कोई भी दावेदार सामने नहीं आया। पुणे के सोमवार पेठ स्थित शाह ऑनलाइन लॉटरी से इसका टिकट खरीदा गया था।

स्टोर के मालिक संदीप शाह ने बताया कि यह टिकट रिजल्ट घोषित होने के ठीक दो दिन पहले खरीदा गया था। शनिवार को सुपर लोट्टो ड्रॉ की घोषणा हुई। स्टोर के मालिक ने कहा कि अब तक वह भाग्यशाली विजेता उनके पास नहीं आया है। वे उसका इंतजार कर रहे हैं। उसने कहा कि वह ग्राहकों को हमेशा समझाते हैं कि वे टिकटों को संभालकर रखें, ताकि ईनाम मिलने में कठिनाई न हो। लॉटरी के अधिकारियों ने भी बताया कि अब तक इस विशाल राशि का कोई दावेदार सामने नहीं आया है। यह टिकट किसने खरीदा है, यह पता नहीं चल रहा है।

प्लेविन के मार्केटिंग हेड पवन टांगरी ने बताया कि हम चाहते हैं कि भाग्यशाली विजेता सामने आए और अपने सपने पूरे करे। इसके लिए उसके पास कुल 90 दिनों का वक्त है। उसके बाद यह राशि सिक्कम सरकार के पास वापस चली जाएगी, जो उसे कल्याणकारी योजनाओं में लगा देगी। प्लेविन लॉटरी सिक्कम सरकार चलाती है।

यह भी पढ़े

Web Title-NEWS no takers for winning lottery worth a whopping rs crore
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: winning, lottery, whopping
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved