• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

RSSके पास नहीं सरकार का रिमोट:भागवत

वडोदरा। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने विपक्षी पार्टियों के उन आरोपों का खंडन किया है, जिसमें कहा जा रहा था कि सरकार का रिमोट कंट्रोल आरएसएस के पास है। गौरतलब है कि विपक्षी पार्टियां आरोप लगाती रही हैं कि सरकार के फैसले नागपुर से तय होते हैं। मोहन भागवत गुजरात, महाराष्ट्र और गोवा के आरएसएस प्रचारकों की चार दिवसीय बैठक के समापन कार्यक्रम मेें बोल रहे थे।

कार्यक्रम में बालते हुए उन्होनें कहा कि सरकार के कामकाज में उनका कोई दखल नहीं है। साथ ही उन्होनें कहा है कि आरएसएस के पास कोई रिमोट कंट्रोल नही है। उन्होनें कहा कि आरएसएस का लक्ष्य एक मजबूत राष्ट्र का निर्माण करना है, जिसके मूल में हिन्दुत्व होना चाहिए। मोहन भागवत ने कहा कि समाज में हिन्दुत्व विचारधारा के आधार पर सही तरह के बदलाव लाने की जरूरत है।

उन्होनें कहा कि आरएसएस समाज में सही बदलाव लाने का प्रयास करेगा, जिससे कि सही नेता के हाथों से मजबूत राष्ट्र का निर्माण हो सके। साथ ही उन्होनें कहा कि आरएसएस का लक्ष्य एक सही नेता के साथ एक मजबूत राष्ट्र का निर्माण करना है।

हांलांकि इस दौरान मोहन भागवत ने किसी नेता का नाम नहीं लिया। संघ पर लगते रहे आरोपों पर मोहन भागवत ने कहा कि समाज में विभिन्न कारणों से आरएसएस के बारे में कई गलत धारणाएं हैं।



[@ क्या ये ड्यूटी भी बन सकती है मौत का कारण, जानकार हैरान रह गए सभी]

यह भी पढ़े

Web Title-No remote control, RSS wants to build strong nation with Hindutva says mohan Bhagwat
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rss, no remote control, rss wants to build strong nation, hindutva, mohan bhagwat, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, vadodara news, vadodara news in hindi, real time vadodara city news, vadodara news khas khabar, vadodara news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved