• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फिल्म इंडस्ट्री में नहीं होता रेप, लड़कियां खुद करती हैं कम्प्रोमाइज- अचला नागर

No rape in film industry, girls are compromise themselves achala naagar - Agra News in Hindi

आगरा। निकाह और बागवान जैसी कई हिट फिल्मों की स्क्रिr‍प्टर लिख चुकी लेखिका और साहित्यकार डॉ. अचला नागर शुक्रवार को एक वर्कशॉप में शामिल होने आगरा पहुंचीं। उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में कभी रेप नहीं होता है, बल्कि आजकल लड़किया खुलकर कम्प्रोमाइज कर रही हैं। जिसे कास्टिंग काउच में जाना है तो वो जाएगा, लेकिन इस तरह कोई भी तरक्की नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि फिल्मों में रिश्वत नहीं चलती है।
डॉ. नागर का कहना था कि आजकल लड़किया खुद एक कमोडिटी बन गई हैं। मुझसे भी मुंबई में प्रोड्यूसर कहते थे, अचला 9 बजे आ जाओ, जो लिखा हो वो सुनाओ, तो मैं सीधे मना नहीं करती थी, बल्कि कहती थी कि आप दिनभर शूटिंग के बाद थके-हारे सुनेंगे तो मजा नहीं आएगा। इसलिए किसी छुट्टी का दिन रखिए। आराम से दोपहर में आती हूं और बात टल जाती थी।
उन्होंने कहा कि खुशी होती है मेरी लिखी कहानियों की फिल्मों के सीन आज चैनलों पर दिखाए जा रहे हैं। डॉ. नागर ने कहा कि उन्होने पैंतीस साल पहले ही निकाह में लिख दिया था कि औरत, पुरुष की परछाई नहीं है। फिल्मों में डबल मीनिंग और अश्लीलता पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि मैं बोल्ड लिख सकती हूं, लेकिन अश्लील नहीं लिख पाऊंगी।

[@ Exclusive- राजनीति के सैलाब में बह गई देश के दो कद्दावर परिवारों की दोस्ती]

यह भी पढ़े

Web Title-No rape in film industry, girls are compromise themselves achala naagar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: agra, achala naagar, no rape in film industry, girls are compromise themselves , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, agra news, agra news in hindi, real time agra city news, real time news, agra news khas khabar, agra news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved