• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

नई वाशिंग लाइन का सांसद निहालचंद ने किया लोकार्पण

श्रीगंगानगर। रेलवे स्टेशन पर 24 कोच की नई वॉशिंग लाइन का शनिवार को सांसद निहालचंद ने लोकार्पण किया। साथ ही कोटा-हनुमानगढ़ रेल को वाशिंग लाईन में ले जाने के लिए हरी झंडी भी दिखाई। सांसद निहालचंद ने कहा कि नई वाशिंग लाइन के निर्माण से अब श्रीगंगानगर को लंबी दूरी की रेलगाडिय़ां मिल सकेंगी। जिला मुख्यालय को देश के कोने-कोने से जोड़ा जा सकेगा।
इस अवसर पर तीन रेलवे ओवर ब्रिज अमरपुरा, हनुमानगढ़ और कालीबंगा भी स्वीकृत करने की घोषणा करते हुए कहा कि इनमें से प्रत्येक की लागत 4 करोड़ यानि कुल 12 करोड़ की लागत आएगी। समस्त राशि भारत सरकार द्वारा व्यय की जायेगी। सांसद ने कहा कि रेलवे बोर्ड को कई गाडिय़ों को बीकानेर से श्रीगंगानगर तक बढ़ाने के प्रस्ताव भेजे हुए हैं। नई वाशिंग लाइन बनने के बाद ये प्रस्ताव अब जल्द स्वीकृत हो जाएंगे। श्रीगंगागनर से त्रिचनापल्ली तक ‘हमसफर एक्सप्रेस’ की भी जल्द ही शुरूआत होने जा रही है, जो गुजरात,महाराष्ट्र समेत 5 राज्यों से होती हुई कुल 3125 किलोमीटर का सफर तय करती हुई 37 रेलवे स्टेशनों से गुजरेगी। श्रीगंगानगर से सुरतगढ़ वाया रायसिंहनगर,अनूपगढ़ होते हुए चलाने को लेकर भी प्रस्ताव भेजे जाने के बारे में जानकारी दी। इसके अलावा श्रीगंगानगर से वायां हनुमानगढ़, नोहर, भादरा, सादुलपुर, लुहारू, महेन्द्रगढ़, रेवाड़ी दिल्ली के लिये नई गाड़ी का प्रस्ताव भी भेजा हुआ है।

[@ यहां था पैदा होते ही बेटी को मार देने का रिवाज, अब बेटी ने ही किया नाम रोशन]

यह भी पढ़े

Web Title-new washing line launched by MP Nihalchand
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: new washing, line , launched, mp, nihalchand, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sri ganganagar news, sri ganganagar news in hindi, real time sri ganganagar city news, real time news, sri ganganagar news khas khabar, sri ganganagar news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved