• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ब्रिटेन में नए वायरस का खौफ : महाराष्ट्र में फिर से रात का कर्फ्यू

New virus fear in Britain: night curfew in Maharashtra again - Mumbai News in Hindi

मुंबई।ब्रिटेन में कोविड-19 वायरस के नए रूप का प्रकोप फैलने से उपजे वैश्विक संकट के बीच, महाराष्ट्र सरकार ने सोमवार को मुंबई और अन्य 26 नगर निगम क्षेत्रों में फिर से रात का कर्फ्यू लगाए जाने की घोषणा की। रात का कर्फ्यू 15 दिनों के लिए यानी 5 जनवरी तक लगा रहेगा। एक अधिकारी ने कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने यहां विभिन्न विभागों के शीर्ष अधिकारियों के साथ विस्तृत विचार-विमर्श करने के बाद मंगलवार रात से कर्फ्यू लगाने की घोषणा की।
ठाकरे ने कहा, "हमें अगले 15 दिनों के लिए बेहद सतर्क रहना होगा। इसी सिलसिले में सभी नगर निगम क्षेत्रों में रात का कर्फ्यू 5 जनवरी तक प्रतिदिन रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक लागू रहेगा।"
इसके अलावा, 21 दिसंबर की रात से राज्य ने एहतियात के तौर पर ब्रिटेन, यूरोप और मध्य पूर्व के सभी यात्रियों के लिए 14 दिनों का संस्थागत क्वारंटाइन अनिवार्य कर दिया है।
बैठक में उपस्थित अधिकारियों में मुख्य सचिव संजय कुमार, सीएम के प्रमुख सलाहकार अजॉय मेहता, अतिरिक्त मुख्य सचिव वित्त मनोज सौनिक, सीएम के अतिरिक्त मुख्य सचिव आशीष कुमार सिंह, प्रमुख सचिव विकास खड़गे, बीएमसी नगरपालिका के अध्यक्ष चहल, मुंबई के पुलिस आयुक्त शामिल थे। परमबीर सिंह, स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव डॉ. प्रदीप व्यास, चिकित्सा शिक्षा सचिव सौरव विजय, राज्य टास्क फोर्स के अध्यक्ष डॉ. संजय ओक और सदस्य डॉ. शशांक जोशी, डॉ. अविनाश सुपे, डॉ. राहुल पंडित और सीएम के पुणे मंडल के सलाहकार दीपक म्हैसेकर शामिल थे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-New virus fear in Britain: night curfew in Maharashtra again
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: new virus fear in britain, night curfew in maharashtra again, britain, night curfew, maharashtra, uddhav thackeray, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved