• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अमित शाह नया मुहावरा लाए, यूपी में विपक्ष को कसाब बताया

गोरखपुर/आजमगढ। यूपी विधानसभा चुनाव में नेताओं ने जुमलों की एक नई मिसाल पेश कर दी है। चुनाव में श्मशान, कब्रिस्तान और गदहे जैसे संदभों के बाद अब एक नए संदर्भ कसाब का इस्तेमाल हुआ है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने यूपी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए विपक्षी दलों की तुलना कसाब से की है।

कसाब एक पाकिस्तानी आतंकी था जिसे मुंबई हमले के दोष में फांसी दी गई थी। बुधवार को अमित शाह ने पूर्वाचल में आजमगढ जैसे अहम इलाके में रैली को संबोधित किया। अमित शाह ने कहा कि यूपी कसाब नाम की बीमारी से परेशान है। फिर उन्होंने कसाब की परिभाषा बताते हुए कहा कि क का मतलब कांग्रेस,स का मतलब समाजवादी पार्टी और ब का मतलब बहुजन समाज पार्टी बताया। यूपी का विकास इसी कसाब की वजह से रूका हुआ है। अमित शाह ने यूपी के लोगों से मांग करते हुए कहा कि इस कसाब को उत्तर प्रदेश से बाहर निकालिए।

[# यूपी चुनाव: विरोधियों की घेराबंदी में फंसे वजीर, पढें खास रिपोर्ट]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-new low in UP polls: amit shah equates opposition parties with pakistani terrorist kasab
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: new low, up polls, amit shah, opposition parties, pakistani terrorist, kasab, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, azamgarh news, azamgarh news in hindi, real time azamgarh city news, real time news, azamgarh news khas khabar, azamgarh news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved