• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सिद्धू अमृतसर-ईस्ट से लडेंगे एसेंबली चुनाव !

चंडीगढ। खबर आ रही है कि क्रिकेटर और बीजेपी के पूर्व सांसद नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब में विधानसभा चुनाव लडऩे का मन बनाया है। मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक सिद्धू अपनी पत्नी की जगह खुद अमृतसर ईस्ट से चुनाव लडऩे का मन बनाया है। बताया जाता है वह चुनाव लडऩे को तैयार हो गए हैं। चर्चा तो यह भी है कि उन्हें मुख्यमंत्री पद का आश्वासन भी दिया गया है।

स्क्रीनिंग कमेटी सभी सीटों पर पैनल बनाकर इलेक्शन कमेटी को भेज चुकी थी, लेकिन सिद्धू के कारण दोबारा स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक बुलाई गई है।

वहीं एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक पूर्व क्रिकेटर लोकसभा उपचुनाव में अमृतसर सीट से नहीं उतरेंगे। इससे पहले 2012 में सिद्धू ने बीजेपी के टिकट पर यही सीट जीती थी। हालांकि कांग्रेस ये चाहती थी कि सिद्धू अपनी खाली हुई लोकसभा सीट पर उपचुनाव में उतरें और उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू विधानसभा चुनाव लड़ें।

अभी सिद्धू ने कांग्रेस की सदस्यता नहीं ली है इसलिए कांग्रेस की पार्लियामेंट्री कमेटी से इसकी स्वीकृति बाद में ले ली जाएगी।

इससे पहले दो दिन पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर पंजाब की सियासत में तडक़ा लगा दिया है। केजरीवाल ने ट्वीट कर पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह को आगाह किया है।

केजरीवाल ने ट्वीट किया है, कैप्टन साहेब,कांग्रेस आपको धोखा दे रही है। बचके रहना। आपको बता दें कि केजरीवाल ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के एक ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कहा था,आप कांग्रेस के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं हैं। अंदरखाने से खबर मिल रही है कि कांग्रेस ने नवजोत सिंह सिद्धू को सीएम उम्मीदवार बनाने का वादा किया है।



[@ नए नोटों के बारे में जानें अहम बातें, नोटबंदी से आपकी चिंता हो जायेगी दूर]

यह भी पढ़े

Web Title-navjot singh sidhu likely to contest assembly election in punjab
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: navjot singh sidhu, likely, contest, assembly election, punjab, congress, cm post, navjot, congress meeting, arvind kejriwal, captain amrinder singh, amritsar east, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, delhi news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved