• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नौबाही माता मंदिर आंदोलन की मनाई सालगिरह

Naubahi Mata Temple celebrated the anniversary of the movement - Mandi News in Hindi

नौबाही मंदिर बचाओ संघर्ष समिति के सदस्यों ने नौबाही माता मंदिर में फूल चढ़ा कर आंदोलन की सालगिरह मनाई। पिछले वर्ष आज के ही दिन प्रशासन के खिलाफ असहयोग आंदोलन शुरू किया गया था। इस मौके पर राज्य सचिव राजेंद्र सूर्यवंशी ने बताया कि प्रशासन के खिलाफ असहयोग आंदोलन को जारी रखेंगे। समिति के अध्यक्ष ललित जंवाल ने कहा कि महाशिवरात्रि के उपलक्ष्य में च्पैसा नहीं फूल चढ़ाओ अभियान शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गया। उन्होंने कहा कि इस दौरान मंदिर में गबन करने वालों तीन कर्मचारियों के खिलाफ सीआईडी ने एफआईआर दर्ज की थी। उन्होंने कहा कि सरकाघाट प्रशासन के खिलाफ सहयोग आंदोलन जारी रहेगा।

उन्होंने कहा कि यदि दो सप्ताह के अंदर भ्रष्टाचार करने वालों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो सरकाघाट में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करेंगे। उन्होंने कहा कि हद हो गई है, सरकार प्रशासन पर नुकेल ही नहीं कस रही है। एक साल तक हम केवल प्रशासन के खिलाफ आंदोलन चला रहे थे, लेकिन सरकार नहीं चेती। अगर अब भी नहीं जागी तो सरकाघाट में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करेंगे। राज्य सचिव राजेंद्र सूर्यवंशी ने कहा कि भाजपा तो आंदोलन को समर्थन दे रही है, लेकिन कांग्रेस ने अभी अपने पत्ते नहीं खोले हैं।
भाजपा का मिला समर्थनपूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के सरकाघाट दौरे समिति ने एक ज्ञापन सौंपा। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने इस संबंध में डीसी मंडी से बात करने की बात कही। उन्होंने कहा कि इस मामले को प्राथमिकता से देखेंगे। वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती इस मामले को विधानसभा मेंप्रिविलेज मोशन के तहत उठाने की बात कह चुके हैं।

[ श्याम मसाले ने कराई घर घर में मौजूदगी दर्ज]

[ फलों से मिठाईयां बनाने के गुर सीख रहीं महिलाए्ं]

[ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Naubahi Mata Temple celebrated the anniversary of the movement
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cooperation, himachal pradesh, naubahi mata temple, anniversary, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mandi news, mandi news in hindi, real time mandi city news, real time news, mandi news khas khabar, mandi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved