• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

नरेंद मोदी ने अब तक 80 करोड़ कपड़ों पर किये खर्च - नसीमुद्दीन सिद्दीकी

नोएडा।नोएडा विधान सभा से बसपा के प्रत्यासी का प्रचार करने आये नसीमुद्दीन सिद्दकी ने जमकर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि अच्छे दिन आने वाले है और नोटबंदी करके लड़कियों की शादियां रुकवाने का काम किया है। इस बार जनता जाग चुकी है और इस बार चुनाव में आपको जवाब देगी।

उन्होंने कहा कि मोदी ने पिछले कुछ सालों में जब से सरकार बनी है तब से आज तक 80 करोड़ रुपए के कपड़ो पर खर्च किये है। एक चाय बेचने वाले के पास इतने पैसे कहा से आये ,जब की प्रधानमंत्री के पास इतने महंगे कपडे सिलवाने का कोई बजट नहीं होता है। ये जनता के अच्छे दिन लाने वालों का हाल है ।
समाजवादी सरकार पर भी निशाना साधते हुए नसीमुद्दीन ने कहा कि समाजवादी सरकार दंगे कराती है। और ये अखिलेश यादव ने और मुलायम सिंह यादव ने जो भी घोटाले और जो भी उनके दामन पर दाग लगे है। उन्हें धोने की साजिश है। और कभी बेटा पिता को पार्टी से निकाल देता है कभी पिता बेटे को पार्टी से निकाल देते है।



[@ चुनाव आयोग के फैसले के बाद मुलायम-शिवपाल के पास बचे है अब ये विकल्प]

यह भी पढ़े

Web Title-Narendra Modi has so far spent 80 million on clothes said Nasimuddin Siddiqui
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: narendra modi, pm, so far spent, 80 million, on clothes, nasimuddin siddiqui, up election , up election 2017, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, noida news, noida news in hindi, real time noida city news, real time news, noida news khas khabar, noida news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved