• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

युवक की गोली मारकर हत्या, शव रास्ते में पड़ा मिला

murder of Youth, was found dead body on the way - Hisar News in Hindi

हिसार। सरसौद से बालक गांव जाने वाले मार्ग के बीच गुरुवार देर रात गांव जांड़ली कलां निवासी 23 वर्षीय जयपाल का शव मिला है। उसकी गोली मारकर हत्या हुई है और मौके से उसका मोबाइल, पर्स व एक बैग भी गायब है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा परिजनों से आरंभिक पूछताछ में पता चला है कि जयपाल का गांव के ही एक युवक से करह्वीब डेढ़ साल पहले किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था, जिसको लेकर मामला कोर्ट में विचाराधीन था।
परिजनों ने बताया कि गुरुवार को जयपाल की विवाहित बहन दर्शना दवा लेने अपने गांव गोरछी से हिसार शहर आ रही थी और जयपाल जांडली कलां से अपनी बहन को डॉक्टर के पास दिखाने के लिए शहर आ रहा था। इसी बीच जयपाल किन्हीं कारणों से बहन से मिलने नहीं पहुंचा और देर रात उसका शव सरसौद और बालक गांव के बीच खेत में मिला। उनके सीने के पास गोली का निशान था। वारदात का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। पुलिस को फिलहाल हत्या के आरोपी के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है।


यह भी पढ़े :यहां दिवाली बोनस में मिली कारें, मकान और ज्वैलरी...

यह भी पढ़े :खास खबरExclusive:तमाम कोशिशों के बावजूद क्यों नहीं हो पा रहा रक्षा क्षेत्र में निवेश

यह भी पढ़े

Web Title-murder of Youth, was found dead body on the way
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: murder, youth, found, dead, body, way, hisar, haryana hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, hisar news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved