• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रंजिश में दोस्त की गला घोंट कर हत्या, दो गिरफ्तार

murder of Friend, two arrest - Chittorgarh News in Hindi

चित्तौडग़ढ़। अपने ही एक साथी द्वारा चोरी का खुलासा करने की बात उसके साथियों को इतनी अखर गई कि उन्होंने अपने ही साथी की गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

चंदेरिया थाना प्रभारी उदयसिंह ने बताया कि दो दिन पूर्व थाना क्षेत्र के भटवाड़ा-कांटी गांव के समीप अज्ञात व्यक्ति की लाश पड़ी होने की सूचना मिली। जांच के दौरान उसकी पहचान दीपचंद उर्फ दीपक पुत्र रतनलाल तेली के रूप में हुई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जांच में पता चला कि दीपचंद घटना की रात कुछ साथियों के साथ पप्पू लौहार के कुएं पर शराब व मीट पार्टी में शामिल था। पार्टी में उसके साथी पप्पू लौहार की मौसी का लडक़ा शंकर पुत्र भैरूलाल लौहार निवासी बड़ोदिया एवं पप्पू पुत्र नारायण निवासी जयपुरा, बाबू पुत्र नारायण आचार्य निवासी कांटी, राजू पुत्र गोवर्धन पूर्बिया निवासी बड़ोदिया शामिल थे। शराब-मीट पार्टी समाप्त होने पर पप्पू लौहार एवं पप्पू दीपचंद के साथ कुएं पर रुक गए, बाकी तीन साथी घर चले गए। शराब के नशे में दीपचंद और पप्पू लौहार व पप्पू के बीच पुराने मामले को लेकर कहासुनी हो गई। इस पर दोनों ने दीपचंद को नीचे गिराकर उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी तथा बाद में दरांती से उसका गला काट दिया। हत्या करने के बाद आरोपियों ने शव को पप्पू लौहार की मोटर साइकिल पर रखा और घटनास्थल से डेढ़ किलोमीटर दूर ले जाकर सडक़ किनारे डालकर वापस आ गए तथा दीपचंद की मोटरसाइकिल भी शव के पास ले जाकर खड़ी कर दी।
पुलिस ने शंका के आधार पर आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इस पर दोनों ने हत्या करना स्वीकार कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

चोरी के खुलासे से रंजिश में की हत्या

जानकारी के अनुसार दीपचंद पुत्र रतन तेली ने अपने गांव कांटी में बिजली की डीपी चोरी होने का खुलासा किया था और ग्रामवासियों को पप्पू लौहार एवं पप्पू का नाम उजागर किया था। इस पर ग्रामीणों ने आरोपियों पर जुर्माना लगाया था। मामले के बाद से ही दोनों आरोपी दीपचंद से रंजिश रखने लगे थे तथा मौके की तलाश में थे। घटना के दिन दोनों आरोपियों ने गला रेतकर हत्या कर दी।

[@ ...और टोटके से दूर हो गया जानवरों का रोग!]

[@ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-murder of Friend, two arrest
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: murder, friend, two, arrest, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, chittorgarh news, chittorgarh news in hindi, real time chittorgarh city news, real time news, chittorgarh news khas khabar, chittorgarh news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved