• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मुलायम बोले कार्यकर्ताओं से- कांग्रेस के खिलाफ दाखिल करो नामांकन

लखनऊ। अखिलेश और राहुल गांधी की दोस्ती से मुलायम सिंह खफा है और इसी कारण मुलायम ने चुनाव प्रचार करने से मना कर दिया। आज मुलायम सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कांग्रेस को मिली 105 सीटों पर नामांकन दाखिल करने को कहा। गौरतलब है कि सपा-कांग्रेस के गठबंधन में कांग्रेस को 105 सीटें मिली हैं। यूपी चुनावों के पहले दो चरणों के लिए नामांकन की प्रकिया खत्म हो चुकी है।

ज्ञातव्य है कि यूपी में 7 चरणों में चुनाव होंगे। इसमें से 2 चरणों के लिए नामांकन की प्रक्रिया खत्म हो चुकी है। अब पांच चरणों की नामांकन प्रक्रिया शेष है। मुलायम से मिले निर्देश के बाद अगले पांच चरणों के चुनाव में कांग्रेस को मुलायम समर्थकों का भी सामना करना पडेगा।

मुलायम सिंह ने सोमवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को कहा कि उन्होनें जिंदगी भर सपा को कांग्रेस के खिलाफ लडकर खडा किया और अब साथ जाने का कोई मतलब ही नहीं बनता। साथ ही मुलायम ने यह भी कहा कि वे अभी भी अखिलेश को इस गठबंधन के खिलाफ समझाने की कोशिश कर रहे हैं। मुलायम सिंह ने यह भी कहा कि यह गठबंधन पार्टी को खत्म कर देगा।

[@ यहां डॉक्टर नहीं, भूत-प्रेत करते है इलाज]

यह भी पढ़े

Web Title-Mulayam asks loyalists to file papers against Congress in 105 Uttar Pradesh seats
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mulayam singh, up election, up election 2017, sp congress alliance, congress in 105 uttar pradesh seats, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved