• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बेहतर लोकतंत्र के लिए ज्यादा से ज्यादा करें वोट : जिलाधिकारी

Much better to vote for democracy said DM - Faizabad News in Hindi

फैजाबाद। जिलाधिकारी विवेक ने गुरुवार को कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व गणतंत्र दिवस पर मैं आप सभी का हार्दिक स्वागत करता हूं। समाज और राष्ट्र की सुचारू-व्यसस्था के लिए नियमों के परिपेक्ष्य में संविधान की संरचना की गई।
जिलाधिकारी विवेक ने कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में झण्डारोहण के उपरान्त उपस्थित अधिकारियों, कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुए यह बात कही।उन्होंने कहा कि बेहतर लोकतंत्र के लिए हम सभी आगामी चुनाव में ज्यादा से ज्यादा मतदान करें। उन्होंने कहा कि हम सभी सरकारी अधिकारी, कर्मचारियों को यह प्रयास होना चाहिए कि हम सभी आम जनता कि समस्याओं व शिकायतों का त्वरित व सम्मान के साथ निदान करें।
उन्होंने कहा कि यदि हमें सच्ची राष्ट्र सेवा करनी हेै तो गांवों व मलिन बस्तियों में जाकर कार्य करें। इसके साथ ही साफ-सफाई के साथ बिजली, पानी, कागज आदि के अपव्यय को भी रोकें।
इस अवसर पर उपस्थित जिलाधिकारी के पिताश्री डाॅ. अनिल कुमार सिंह ने कहा कि देश की स्वतन्त्रता में हमें जिन ज्ञात व अज्ञात सेनानियों का सहयोग प्राप्त हुआ है उनके हम आजीवन आभारी रहेगें उन्होंने राष्ट्र कवि मैथिली शरण गुप्त कि कविता निज गौरव का नित्य ज्ञान रहे...का स्मरण करते हुए सभी के प्रति आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर स्वतन्त्र सेनानी माता प्रसाद, एडीएम विन्ध्यवासिनी, मदन चन्द्र दुबे, चर्तुभुजी गुप्ता, सीआरओ रामयश, उप सूचना निदेशक अतुल मिश्र प्रशासनिक अधिकारी सतवन्त सेठी, ओएसडी एसी पान्डेय समेत बड़ी संख्या में अधिकारी व कर्मचारी गण उपस्थित थे।

[@ वरमाला के समय दुल्हा फरार, वधु पक्ष ने वर पक्ष को बनाया बंधक]

[@ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Much better to vote for democracy said DM
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: much, better, vote, democracy, dm vivek, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, faizabad news, faizabad news in hindi, real time faizabad city news, real time news, faizabad news khas khabar, faizabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved