• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 30

हाईवे पर टकराए 50 से ज्यादा वाहन,1 की मौत,50 घायल:See Pics

जयपुर। रविवार को कोहरे का कहर जानलेवा साबित हुआ। आगरा रोड पर घने कोहरे के चलते रविवार सुबह एक के बाद एक करीब पचास वाहन आपस में टकरा गए। इस हादसे में प्रशासन की ओर से एक व्यक्ति के मरने की पुष्टि की गई है। वहीं हादसे को देखते हुए मृतकों की संख्या बढ़ भी सकती है। कोहरे के कहर के कारण करीब पचास से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। इनमें आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस्सी और जयपुर के एसमएसस अस्पताल में भर्ती कराया है। ये वाहन सुबह करीब 7 बजे कानोता थाना इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर कानोता पुलिया से दयाराम पुरा के बीच आपस में टकरा गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कई वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों की मदद की और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने घायलों को बस्सी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां आधा दर्जन लोगों की तबीयत बिगडऩे पर उन्हें जयपुर रेफर किया गया। कानोता पुलिया पर भिड़े वाहनों में जितेंद्र, लालूराम, मंगलराम, जगदीश, अरविंद,दीपक, इश्क, बनवारी, कन्या, मुकेश,अशोक, अयूब, मुरारीलाल, जगदीश, रामसहाय, रमेश, मुकेश, चंद्रप्रकाश, साहिल, अनीस, नरेश, मूलचंद, नरेश,कृष्ण, वीरेंद्र और रमेश सहित अन्य लोग घायल हो गए। जबकि नागौरी मोहल्ला दौसा निवासी सोहिल पुत्र जाकिर की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद इस मार्ग पर वाहनों की लम्बी-लम्बी कतारें लग गई। इस कारण यहां से गुजरने वाले लोगों को को भी परेशान हुई।

आगे तस्वीरों में देखें...

खास खबर डॉट कॉम इस खबर को लगातार अपडेट करता रहेगा...

[@ आस्था या अंधविश्वास! मात्र 11 रुपए में धुलते है ‘पाप’]

[@ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-More than 100 vehicles collided on the highway, about 500 injured
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: more, 100 vehicles, collided, highway, 500, injured, accident, jaipur, news of jaipur, rajasthan news, rajasthan hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, breaking news of rajasthan, news of rajasthan, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved