• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

PM का राहुल पर तंज,स्कैम करने वाले 4000/-के लिए लाइन में लगे हैं

पणजी। गोवा पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मेरी सरकार गरीबों के लिए हैं। देश के गरीबों की मदद करना सरकार का दायित्व है। उन्होंने कहा कि मैंने कभी देश को अंधेरे में नहीं रखा। देश के लिए मैंने घर-परिवार छोड़ा। मैं कुर्सी के लिए पैदा नहीं हुआ हूं। मोदी को जिंदा जला दोगे तो भी डरने वाला नहीं है।

नोटबंदी पर पीएम ने कहा कि 8 तारीख को रात 8 बजे देश के लाखों लोग चैन की नींद सो रहे थे। अब लोग नींद को गोलियां खरीदने जा रहे हैं,गोलियां नहीं मिल रही हैं। लोगों ने मुझे कालेधन पर लगाम लगाने को कहा। मैंने जो भी काम किया ईमानदारी से किया। देश में 20 करोड़ से ज्यादा गरीब लोगों के खाते खोले गए हैं। उन्होंने कहा कि देश की आर्थिक तबीयत सुधारने के लिए डोज दी है। पहले आर्थिक सुधार के लिए धीरे-धीरे डोज दे रहा था। पीएम ने कहा,मैंने घर परिवार सब देश की सेवा के लिए छोड़ दिया। पीएम मोदी ने कहा कि देश की भलाई जनता कष्ट सहने को तैयार है।


बैंककर्मी पिछले एक हफ्ते से दिनरात काम कर रहे हैं। मोदी ने कहा कि पिछले 10 महीने से इस योजना पर गोपनीय तरीके से काम हो रहा था। चोरी के पैसे का पता चले इसके लिए सरकार ने काम किया। गोवा में मोदी ने दावा किया कि देश का युवा इस निर्णय को सफल बनाने में लगा है।
पीएम मोदी ने कहा, 30 दिसंबर तक जनता मौका दे। उसके बाद मेरी गलती निकली तो हर सजा के लिए तैयार हूं।

उन्होंने कहा, देश को 70 सालों से लूटा जा रहा है, मुझे 70 महीने दीजिए और मैं पूरे देश को (काले धन से) साफ कर दूंगा। मोदी ने स्वीकार किया कि लोगों को असुविधा हो रही है, लेकिन कहा कि यह राष्ट्रहित में है। उन्होंने कहा, लोगों को मेरे (बड़े नोटों के विमुद्रीकरण के) फैसले से तकलीफ हो रही है, लेकिन इससे देश को फायदा होगा।







यह भी पढ़े :नोटबंदी के फ़ैसले के बाद कहीं ख़ुशी तो कहीं ग़म... पढ़े पूरा मामला

यह भी पढ़े :बेंगलुरु के बाजार में आया असली से पहले 2000 का नकली नोट!

यह भी पढ़े

Web Title-Modi passionate in Goa said please help me just 50 days
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: modi, passionate, goa, said, please, help, just 50 days, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, panaji news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved