• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मोदी ने किए उद्घाटन, काम यूपीए के:कामत

modi innaugerates works started by UPA: gurudas kamat - Mumbai News in Hindi

मुंबई। कांग्रेस महासचिव गुरूदास कामत ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रचार पिपासु की संज्ञा देते हुए जोरदार हमला किया। कामत ने कहा कि मुंबई में शनिवार को शुरू की गई परियोजनाएं मोदी की चुनावी चाल है और सारा काम कांग्रेस नीत संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन की पूर्ववर्ती सरकार का है, जिसके फीते मोदी काट रहे हैं। कामत ने हालांकि मुंबई और मुंबई वासियों के हित में परियोजनाओं के समय पर पूरा होने की उम्मीद जताई।

पूर्व केंद्रीय मंत्री कामत ने शनिवार को एक बयान जारी कर कहा कि यह उनकी कोशिशों की ही नतीजा है कि तत्कालीन रेल मंत्री ममता बनर्जी ने छत्रपति शिवाजी टर्मिनस से गोरेगांव तक हार्बर लाइन बिछाने की परियोजना को हरी झंडी दी और अंधेरी, जोगेश्वरी तथा गोरेगांव रेलवे स्टेशनों के आधुनिकीकरण का काम भी शुरू हुआ।

कामत ने कहा कि पिछले सप्ताह रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने राम मंदिर रोड पर जिस नए रेलवे स्टेशन का उद्घाटन किया, वह भी ममता बनर्जी के काम का ही नतीजा है। कामत ने साथ ही उम्मीद जताई कि केंद्र में भाजपा की मौजूदा सरकार इन परियोजनाओं के पूरा होने में संप्रग सरकार के कामों को स्वीकार करेगी। (आईएएनएस)

[@ अदिति बनीं मिस कोहिनूर-ए-ताज, SEE PIC ]

यह भी पढ़े

Web Title-modi innaugerates works started by UPA: gurudas kamat
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: modi, innaugerations, mumbai, upa, gurudas kamat, congress, mamta, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved