• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राजनैतिक सरंक्षण के चलते खनन माफिया बेलगाम

mining mafia unbridled political Conservation - Una News in Hindi

ऊना। हरोली में राजनैतिक सरंक्षण के चलते खनन माफिया बेलगाम है। उद्योग मंत्री के कुछ खासमखास लोग ही स्वां नदी व उसकी सहायक नदियों का सीना छलनी कर रहें है। प्रैस विज्ञप्ति में हरोली के भाजपा नेता प्रो. राम ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के कुछ चुनिंदा लोगों को हरोली में खनन करने का ठेका दे रखा है, जो मोटी कमाई कर रहे हैं। लीज़ क्षेत्र के बाहर की भूमि पर बेरोकटोक खनन माफिया द्वारा किया जा रहा है।
खनन विभाग मंत्री के माफिया के सामने बेवस व लाचार है। हरोली की जनता जानती है कि भादोड़ी, टाहलीवाल व ईसपुर पंडोगा में खनन कोन कर रहा है। क्षेत्र का रेत बिना किसी रुकाबट के पंजाब भेजा जा रहा है। हरोली के लोगों को 1500 रूपए में एक ट्राली रेट की मिल रही है। उन्होंने कहा कि उद्योग मंत्री पूरे हिमाचल में खनन माफिया पर शिकंजा कसने की बात करते है परंतु उनके खुद के विधानसभा में मंत्री के चहेते ही खुलेआम खनन का काम कर रहे है और जिसकी मार आम जनता पर पड़ रही है और लोगों को अपने घर बनाने भी मुश्किल हो गए है।
उन्होंने कहा कि हरोली में खनन माफिया से जुड़े लोग कांग्रेस की सभायो में टेंट और खान-पान की व्यवस्था करते है। उन्होंने कहा कि खनन माफिया को लाभ पहुंचाने बाली उद्योग मंत्री की खनन नीति गरीब विरोधी है। भाजपा सरकार बनने पर जिसे रदद किया जायेगा जिससे खनन माफिया की लगाम भी कसी जायेगी और गरीब आदमी को रेत भी सस्ता मिलेगा।

[@ ऐसा क्या हुआ कि पुलिसकर्मी लगा रहे एमडीएम अस्पताल में झाड़ू]

यह भी पढ़े

Web Title-mining mafia unbridled political Conservation
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mining mafia, unbridled, political, conservation, una news, himachal news, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, una news, una news in hindi, real time una city news, real time news, una news khas khabar, una news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved