• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

श्रीनगर एयरपोर्ट:मिग-21की आपात लैंडिंग

श्रीनगर। श्रीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मंगलवार सुबह भारतीय वायुसेना के मिग-21 लडाकू विमान के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से यहां से संचालित होने वाली सभी उडानें रोक दी गईं।
हवाईअड्डे के एक अधिकारी के मुताबिक विमान का पायलट सुरक्षित बच निकलने में कामयाब रहा है। अधिकारी ने बताया,भारतीय वायुसेना का ल़डाकू विमान मिग-21 लैंडिंग के दौरान रनवे से फिसल गया और उसमें आग लग गई।

विमान में तकनीकी खराबी की वजह से इसे आपात स्थिति में उतारना पड़ा। हवाईअड्डे के एक अधिकारी के मुताबिक पायलट विमान से सुरक्षित बच निकलने में कामयाब रहा। वहीं, भारतीय वायु सेना का कहना है कि पायलट विमान से नहीं निकल पाया था, हालांकि वह सुरक्षित है।

इस आपातकालीन लैंडिंग के बाद श्रीनगर एयरपोर्ट से संचालित होने वाली सभी उड़ानों को अस्थाई रूप से रोक दिया गया था। भारतीय वायुसेना के अधिकारी ने घटना के बारे में बताया, आपातकालीन लैंडिंग के बाद, प्रक्रियागत कारणों से हवाई जहाज को रनवे से हटाने में सामान्य से थोड़ा ज्यादा समय लगा। इसके बाद विमान सेवाएं बहाल कर दी गई है।

यह भी पढ़े

Web Title-MIG-21 aircraft of IAF crashes on srinagar airport
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: air crash, mig-21, aircraft , iaf, crash, srinagar, airport, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved