• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कश्मीर में अशांति,हिंसा बडी साजिश:महबूबा

जम्मू। जम्मू एवं कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने पिछले साल घाटी में हिंसा और षड्यंत्रों के लिए पाकिस्तान और अलगाववादियों को जिम्मेदार ठहराया। महबूबा ने सोमवार को विधानसभा में कहा,जब कश्मीरी पंडित कालोनी और सैनिक कालोनी जैसे मुद्दे काम नहीं करते तो बुरहान वानी की मौत को अशांति फैलाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है।

महबूबा ने कहा,पाकिस्तान और अलगाववादियों ने सर्वदलीय बैठक के दरवाजे बंद कर वार्ता प्रक्रिया को पटरी से उतार दिया, क्योंकि उन्होंने पहले ही घाटी में अशांति फैलाने की तैयारी कर रखी थी। महबूबा ने स्थिति को संभालने के लिए सुरक्षाबलों का बचाव करते हुए कहा, जब भीड पेट्रोल बम, पत्थरों और कुल्हाडियों के साथ पुलिस थाने पर हमला करती है तो बल का प्रयोग नहीं करना मुश्किल हो जाता है। उन्होंने हिसा में मारे गए लोगों के परिवारों को पांच-पांच लाख रूपये का मुआवजा देने और सुरक्षाबलों की पैलेट गन से दृष्टि गंवा चुके लोगों को सरकारी नौकरी देने का भी ऎलान किया।

[@ भगवान शिव को पाने के लिए युवती ने जान दी]

यह भी पढ़े

Web Title-mehbooba sees big conspiracy behind unrest, violence in kashmir
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mehbooba mufti, conspiracy, unrest, violence, kashmir, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved