• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मायावती का PM मोदी के भीम एप पर तंज-मुंह में राम,बगल में छुरी...

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने नरेंद्र मोदी सरकार पर सस्ती लोकप्रियता के लिए सस्ती मानसिकता से काम करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि भारत इंटरफेस फॉर मनी मोबाइल एप को भीम का उपनाम देकर इसे डॉ़ अम्बेडकर के नाम से जोडना मुंह में राम, बगल में छुरी की कहावत को चरितार्थ करने की तरह है।

मायावती ने कहा कि डॉ़ अम्बेडकर के नाम का अनुचित व कुतर्कपूर्ण इस्तेमाल का प्रयास राजनीतिक व चुनावी स्वार्थ के लिए है, लेकिन इससे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दामन पर लगा दलित व गरीब-विरोधी होने का वर्षो पुराना धब्बा मिटने वाला नहीं है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मोबाइल एप के अंग्रेजी नाम के संक्षिप्त हिंदी नाम को भीम कहकर उसे बाबा साहब डॉ़ अम्बेडकर के नाम से जोडक़र दलितों के वोट हथियाने का राजनीतिक हथकंडा अपनाने का प्रयास किया गया है।

[@ खास खबर Inside Story: सपा का एक विधायक ऐसा भी..]

यह भी पढ़े

Web Title-Mayawati target on PM Modi over BHIM App
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mayawati, pm modi, mayawati target on pm modi, bhim app, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved