• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 6

मायावती का पलटवार, मोदी भी बताएं BJP के खातों में है कितना पैसा

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी के बैंक खाते में 104 करोड़ रुपये के पुराने नोट जमा होने की जांच के मामले में बसपा सुप्रीमो मायावती ने खुद मोर्चा संभालते हुए पीएम मोदी पर पलटवार किया है। अपने भाई आनंद कुमार के खाते की प्रवर्तन निदेशालय द्वारा जांच के बाद मायावती ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।
मायावती ने कहा कि बसपा में प्रभावशाली लोगों को शिथिल करने के लिए केंद्र सरकार सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर उन्हें परेशान कर सकती है। सोमवार को मैंने सपा, कांग्रेस के गठबंधन का पर्दाफाश किया उससे भाजपा के लोग हिल गए हैं। तभी मेरे परिवार और पार्टी के बारे में ऐसी घिनौनी हरकत की। यह हमारे लिए सोने पर सुहागा है, अब घर बैठे हमारी सरकार बनेगी। इसके लिए मैं भाजपा का आभार प्रकती हूं। कुदरत से मेरी प्रार्थना है कि नोटबंदी जैसे और 2-3 फैसले ये ले लें। हम आसानी से सरकार बना लेंगे। यह हमें बहुत बड़ा तोहफा दे रहे हैं। हमें राजनीतिक फायदा होगा। मैं इनका आभार प्रकट करती हूं।
मायावती ने कहा, ‘बीएसपी ने काला धन नहीं जमा किया है और अगर बीएसपी के अकाउंट की जांच हो रही है तो बीजेपी यह भी बताए कि नोटबंदी से पहले और बाद में उसके अकाउंट में कितना पैसा जमा किया गया है।’ मायावती ने कहा कि बीएसपी ने अपने नियमों के मुताबिक ही चलकर एक रूटीन प्रक्रिया के तहत ही पैसे बैंक में जमा कराए हैं। उन्होंने कहा कि सभी जमा नियमों के तहत है, धन नोटबंदी से पहले जमा किया गया था। माया ने कहा, ‘यह पैसा अगस्त के आखिर से आया। उस समय कोई नोटबंदी नहीं हुई थी। मैं अगस्त के आखिर से नवंबर तक उत्तर प्रदेश में रहीं, दिल्ली नहीं जा सकी। दिल्ली आने पर हिसाब-किताब जांच कर पैसे अकाउंट में जमा करवाने थे। इत्तेफाक से तभी नोटबंदी का फैसला आ गया। यह तो पार्टी का पैसा है और हमारे दफ्तर में जमा है तो क्या उस पैसे को फेंक देंगे? हमने कोई हेरा-फेरी नहीं की। हमारे पास एक-एक पैसे का हिसाब है। हमने पूरी निष्ठा से पैसे जमा कराए। बीजेपी के इशारे पर चलकर कुछ चैनल इसे तोड़ मरोडक़र गलत तरह से प्रदर्शित कर रहे हैं।
बसपा की छवि खराब करने की कोशिश

[@ अमेरिका के 911 की तर्ज पर बना डायल 100 कैसे काम करेगा...जानिए इसकी टेक्नोलॉजी]

यह भी पढ़े

Web Title-Mayawati attacks on centre government and Modi in press conference
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mayawati, bsp followed rules to deposit money, mayawati attacks bjp, mayawati pc over rs deposit, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved