• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मायावती ने भाजपा-अकाली और कांग्रेस को जमकर कोसा, खासी भीड़ जुटाई

जालंधर। पंजाब के जिला कपूरथला में स्थित फगवाड़ा में आज हुई बसपा की रैली ने खासी भीड़ जुटाई , इस अवसर पर रैली को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने केन्द्र व् राज्य सरकार की नीतिओ की जमकर आलोचना की । मायावती ने 40 मिनट के अपने संबोधन के दौरान भाजपा , कांग्रेस और अकाली दल को जमकर कोसा , लेकिन उन्होंने अपने पूरे संबोधन में एक बार भी आम आदमी पार्टी का नाम नहीं लिया।
रैली को संबोधित करते हुए मायावती ने यू पी में चार बार सत्ता सुख पाने वाली अपनी पार्टी बसपा की कारगुजारियो की चर्चा लोगो के साथ की । इस दौरान मायावती ने भाजपा और कांग्रेस की नीतियो को गलत बताया । मायावती ने कहा कि अगर पंजाब विकास चाहता है तो उनकी सरकार को चुने । अगर उनकी सरकार सत्ता में आती है तो वह पंजाब की सबसे बड़ी परेशानी बेरोजगारी और नशे को खत्म कर देंगी । उन्होंने कहा कि जनहित से जुडी सभी समस्याओं का वह निवारण कर देंगी ।



[@ आज भी याद दिलाता है अकबरी शान को तख्ते अकबरी]

यह भी पढ़े

Web Title-Mayawati BJP-Akali and Congress fiercely whipped, sizeable crowd
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mayawati bjp-akali and congress fiercely whipped, sizeable crowd, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jalandhar news, jalandhar news in hindi, real time jalandhar city news, real time news, jalandhar news khas khabar, jalandhar news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved