• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुलायम सिंह ने पुत्रमोह में अपने भाई को जनता के सामने अपमानित किया-मायावती

mayawati attacked on mulayam in badaun - Budaun News in Hindi

बदायूं। दातागंज तिराहे पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक जनसभा को संबोधित करते सपा,भाजपा व कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। बसपा सुप्रीमो ने बदायूं कटरास आदतगंज में दो बहनों रेप,हत्या का जिक्र करते हुए कहा कि,सपा के पांच वर्ष के कार्यकाल व केंद्र के करीब पौने तीन वर्ष के कार्यकाल में गलतनीति से जबरदस्त जनता में आक्रोश व्याप्त है।यह किसी से छिपा नहीं है।खासकर कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस सपा के गठबंधन पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कांग्रेस ने अकेले राज्य किया अब तक उनका इशारा था कि गठबंधन सफल नहीं रहेगा।वहीं बसपा सुप्रीमो ने केंद्र सरकार को घेरते हुए मुजफ्फरनगर दंगे,सपा में मथुरा का जवाहरबाग कांड में एक पुलिस अधिकारी की जान तक चली गई।

केन्द्र व राज्य सरकार को घेरते हुए कहा।कि करीब पांच सौ छोटे बड़े दंगों हुए।उन्होंने कहा सपा सरकार में विकास के आधे-अधूरे काम हुए है।कहां विकास हुआ।

बसपा सुप्रीमो ने कहा सपा सरकार में गुंडागर्दी व्याप्त है तो मुलायम सिंह ने पुत्रमोह के कारण अपने भाई को जनता के सामने अपमानित किया है। अब सपा आपस में एक दूसरे को हराने में लगी है।जिसका उन्हें नुकसान उठाना पड़ेगा।

[@ Breaking News : अब घर बैठे पाए Free JIO sim होम डिलीवरी जानने के लिए यहाँ क्लिक करे]

[@ UP ELECTION: चुनावी दंगल में एक राजा और उसकी दो रानियां]

यह भी पढ़े

Web Title-mayawati attacked on mulayam in badaun
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mayawati, attacked, mulayam singh , badaun, up election, up election 2017, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, budaun news, budaun news in hindi, real time budaun city news, real time news, budaun news khas khabar, budaun news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved