• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जनता को ठगबंधन पार्टी से रहना होगा दूर : मनोज तिवारी

Manoj Tiwari said in Naupedwa market that People will stay away from thugs bandhan party - Jaunpur News in Hindi

नौपेड़वा(जौनपुर)। दिल्ली प्रदेश भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि प्रदेश की जनता को ठगबंधन वाली पार्टी से दूर रहना होगा।
समाजवादी पार्टी व कांग्रेस गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि एक ने देश को तो दूसरे ने प्रदेश को लूटा है। यह गठबंधन गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार का मिलन है। तिवारी बुधवार को मल्हनी विधान सभा क्षेत नौपेड़वा बाजार में स्थित यादवेश इण्टर कालेज के प्रांगण में पार्टी प्रत्याशी सतीश सिंह के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अपने संबोधन में कही।
उन्होंने कहा कि गठबंधन पूरी तरह मोदी से भयभीत होकर किया गया स्वार्थपरक गठबंधन। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी । इस समय उत्त्तर प्रदेश में परिवर्तन की लहर चल रहीं है । उन्होंने ने कहा कि भाजपा “सबका साथ सबका विकास” के नारे पर चलती है, हमने जो कहा वो किया।
तिवारी मोदी द्वारा चलायी गयी योजनाओं को एक-एक कर गिनाते हुए कहा कि 66 साल का युवा मोदी 8 हजार किलोमीटर सड़क दिया। लाखों लोगों के जनधन खाते खोले गये। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार बनने पर प्रदेश का चहुंओर विकास कर “उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश” बनाया जाएगा। उन्होंने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि इनकी सरकार के दौरान किसान बर्बाद हो गया। सपा और बसपा ने प्रदेश में अराजकता, अपराध और भ्रष्टाचार का माहौल पैदा किया है।
उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार किसी जाति, क्षेत्र, धर्म, समुदाय और वर्ग विशेष के लिए काम नहीं करती, बल्कि गरीबों, किसानों एवं नौजवानों के लिए काम करती है।` सांसद मनोज ने कहा कि गदहा की सवारी तो माँ शीतला भी कर चुकी है। शायद मुख्य मंत्री अखिलेश को पूर्वांचल की संस्कृति का पता नही है यह पूर्वांचल का अपमान है।
उन्होंने कहा कि मोदी को देश पसन्द है प्रदेश की बागडोर एक बार मोदी को अवश्य दे। भोजपुरी फिल्म स्टार मनोज ने कार्यक्रम की शुरुआत माँ शीतला के लिए प्रस्तुत देवी गीत से किया, बीच- में देवी गीत एवं पचरा सुना भीड़ व महिलाओं को मन्त्र मुग्ध कर सतीश सिंह को जिताने की अपील किये। उन्होंने कहा कि समाप्त हो रही कांग्रेस को छोड़ जौनपुर का रवि किशन भी साथ आ गया है। प्रत्याशी सतीश सिंह ने लोगो के प्रति आभार जताया। इस दौरान सूर्य प्रकाश सिंह मुन्ना, सत्यनारायण दूबे, अरुण उपाध्याय, सुनील सिंह, शिवशंकर तिवारी, आशीष जायसवाल, अनुपमा राय आदि लोग मंचासीन रहे।

[# रेप केस में फंसे गायत्री मंच पर ही रो पड़े, कहा- यह शाह-मोदी की साजिश]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Manoj Tiwari said in Naupedwa market that People will stay away from thugs bandhan party
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: manoj, tiwari, naupedwa market, peopl, stay away, thugs bandhan party, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaunpur news, jaunpur news in hindi, real time jaunpur city news, real time news, jaunpur news khas khabar, jaunpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved