• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुख्यमंत्री बादल पर जूता फेंकने वाला उनके खिलाफ प्रत्याशी

Man who through the shoe at cm will be cndidate against him now - Muktsar News in Hindi

मुक्तसर। दो दिन पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल पर जूता फेंकने वालेे गुरबचन सिंह को गर्मख्यालियों ने पंजाब विधानसभा चुनाव में उनके खिलाफ मैदान में उतारने की घोषणा की है। आरोपी को गुरुवार को मलोट की अदालत में पेश किया गया। यहां से उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

पेशी के लिए जैसे ही पुलिस कर्मचारी गुरबचन सिंह को लेकर अदालत से बाहर आए तो अदालत प्रांगण में ही शिरोमणि अकाली दल युनाइटेड दल व शिरोमणि अकाली दल मान ग्रुप के वर्करों ने खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए गए।

अदालत में पहुंचे गर्मख्यालियों ने गुरबचन सिंह को लंबी से मुख्यमंत्री बादल के खिलाफ अपना प्रत्याशी घोषित कर उसे चुनाव लड़ाने की भी घोषणा भी की। उधर गुरबचन सिंह के भाई कुलवंत सिंह ने कहा कि उन्हें कार्रवाई का कोई गुस्सा नहीं है। यह सबकुछ वाहेगुरु ने करवाया है।

[@ नई व पुरानी एक लाख की करेंसी से ठगी का था प्रयास, जानिए कैसे,,,,]

यह भी पढ़े

Web Title-Man who through the shoe at cm will be cndidate against him now
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hindi news, punjab, punjab news, punjab election news, punjab election 2017, punjab cm, punjab chief minister, parkash singh badal, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, muktsar news, muktsar news in hindi, real time muktsar city news, real time news, muktsar news khas khabar, muktsar news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved