• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मलिक शनिवार को कैथल में आगामी रणनीति के बारें में देंगे जानकारी

Malik will give information at staurday about future strategy - Kaithal News in Hindi

कैथल। देवबन कैंची पर विभिन्न जाति संगठनों द्वारा जाट आरक्षण आंदोलन को समर्थन देने से आंदोलन को बल मिला है। धरने पर प्रदर्शनकारियों की बढ़ती संख्या से जाट समुदाय का हौंसला बढ़ता जा रहा है। धरने के दूसरे चरण के छठे दिन शुक्रवार को धरना स्थल पर खासी भीड़ रही, इसमें महिलाओं और बच्चों की सहभागिता भी काफी संख्या में थी।

हर रोज की तरह धरने पर हुक्का, रागनियां, खाने का आनंद आंदोलनकारियों ने किया। जाट नेताओं ने मांग की है कि आरक्षण को प्रदेश व केन्द्र में लागू किया जाए। जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान शहीद युवाओं के परिजनों को नौकरी देने व जेलों में बंद युवाओं को बिना शर्त रिहा किए जाने की मांग दोहराई।

शुक्रवार को धरने की अध्यक्षता सैन समाज के मदन लाल भाणा ने की। समिति के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य संजय जागलान , बनी सिंह संधू और अन्य जाट नेतायो ने कहा कि जाट समाज के लोग अपनी मांगो के समर्थन में शांतिपूर्ण ढंग से धरना दे रहे है और हम सभी छतीस बिरादरी के लोगों साथ लेकर चल रहे है।

उन्होंने कहा कि जाट सरकार जाट समुदाय की आवाज को गोली व लाठी के बल पर नहीं दबा सकती। कल कैथल जिला के धरने अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के अध्यक्ष यशपाल मालिक आएंगे और धरने की रणनीति बारे में अपने विचार रखेगे।

[@ ठगों ने बजाया कुंवारों का बैंड,ठगे लाखों]

[@ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Malik will give information at staurday about future strategy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hindi news, haryana, haryana news, kaithal, kaithal news, yashpal malik, jat resrvation committee, jat agitation, jat agitation 2017, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kaithal news, kaithal news in hindi, real time kaithal city news, real time news, kaithal news khas khabar, kaithal news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved