• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मैहतपुर में टोल पर्ची कटवाने को लेकर हंगामा

Mahtpur toll slip haircut uproar - Una News in Hindi

ऊना । देवभूमि के प्रवेश द्वारा मैहतपुर बैरियर पर टोल शुल्क कटवाने को लेकर कार चालक व टोल कर्मियों के बीच कहासुनी हो गई। जो बाद में मारपीट में बदल गई। कार चालक ने टोल कर्मियों पर अभद्र व्यवहार करने व उनकी कार को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया है।
कार चालक ने टोल कर्मियों के खिलाफ मैहतपुर पुलिस चौकी को शिकायत दी है। वहीं टोल कर्मियों ने कार चालक पर मारपीट करने व जाम लगाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस को दी शिकायत में मानव एंड कंपनी के करिंदे सुभाष ने आरोप लगाया कि बुधवार सुबह नंगल की तरफ से एक कार आई, जिसे टोल टैक्स कटवाने को कहा गया। लेकिन कार चालक ने टोल कटवाने से इंकार कर दिया और कहा कि केंद्र सरकार ने देश के सभी टोल बैरियरों पर 24 नवंबर तक शुल्क न लेने के आदेश जारी किए हुए हैं।
शिकायत में सुभाष ने आरोप लगाया कि कार चालक जव बिना टोल कटवाए जाने लगा तो रोकने पर कार चालक ने मारपीट की। एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि मैहतपुर पुलिस ने दोनो पक्षों की शिकायतों के आधार पर जांच शुरू कर दी है।
राहुल गांधी से शादी करने पर अड़ी कांग्रेसी युवती...फिर क्या हुआ पढ़ें पूरी खबर

यह भी पढ़े

Web Title-Mahtpur toll slip haircut uproar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mahtpur, toll slip, haircut, uproar, una news , himachal news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, una news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved