• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मध्यप्रदेश: शिवराज सिंह चौहान के मंत्रिमडल गठन में नजर आया सोशल डिस्टेंसिंग का यह नजारा, यहां जानें

भोपाल। मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मंत्रिमडल गठन के लिए राजभवन में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में सोशल डिस्टेंसिंग का नजारा भी नजर आया। मंत्रियों से लेकर मुख्यमंत्री और राज्यपाल लालजी टंडन एक दूसरे से एक मीटर से ज्यादा की दूरी पर ही नजर आए।
राजभवन में कोरोना संक्रमण काल के दौरान आयोजित शपथ ग्रहण समारोह के मंच पर राज्यपाल टंडन के अलावा मुख्यमंत्री चौहान की ही कुर्सी थी। वहीं बारी-बारी से पांचों नेताओं नरोत्तम मिश्रा, तुलसीराम सिलावट, कमल पटेल, गोविंद सिंह राजपूत व मीना सिंह ने मंत्री पद की शपथ ली।
इतना ही नहीं सभी मंत्रियों ने राज्यपाल और मुख्यमंत्री से दूरी बनाते हुए ही अभिवादन किया।
वहीं शपथ ग्रहण के बाद एक फोटो सेशन हुआ, जिसमें भी सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा गया। राज्यपाल, मुख्यमंत्री व मंत्रियों को निर्धारित दूरी पर बैठे थे और एक दूसरे की कुर्सी एक मीटर से ज्यादा की दूरी पर थी।
इतना ही नहीं मंच के सामने दर्शक दीर्घा में मौजूद लोगों को भी निर्धारित दूरी पर बैठने की व्यवस्था की गई थी और गिनती के लोग ही इस आयोजन में हिस्सा लेने पहुंचे थे।
कोरोना संक्रमण के चलते मंत्रिमंडल का आकार छोटा रखा गया है और इस बीमारी से बचने का सबसे बड़ा हथियार सोशल डिस्टेंसिंग को माना गया है। इसका मंत्रिमंडल गठन के समय पूरा पालन किया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Madhya Pradesh: shivraj singh chouhan cabinet expansion ceremony in Bhopal today
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: coronavirus, covid-19, coronavirusindia, lockdownindia, shivraj singh chouhan, shivraj singh chouhan cabinet expansion ceremony, कोरोना वायरस, कोविड-19, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved