• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को जान से मारने की धमकी

Madhya Pradesh BJP MLAs son threatens to shoot Congress MP Jyotiraditya Scindia - News in Hindi

नई दिल्ली। साल के अंत में होने वाले मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों की तारीख का अभी ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन राजनीति अपने चरम पर है। चुनावी दौर शुरू होने से पहले कांग्रेस हो या भाजपा, दोनों ही तरफ से एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप जारी हैं। रविवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की ‘जन आर्शीर्वाद यात्रा’ पर पथराव हुआ जिसमें कथित तौर पर नौ कांग्रेस नेताओं की गिरफ्तारी हुई है।

वहीं अब राज्य की बीजेपी विधायक उमा देवी खटीक के बेटे ने कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को गोली मारने की धमकी दी है।

हटा विधानसभा से भाजपा विधायक उमा देवी के बेटे प्रिंसदीप लालचंद्र खटीक ने फेसबुक के जरिए ज्योतिरादित्य सिंधिया को धमकी देते हए एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘सुन ज्योतिरादित्य तेरी रगों में जीवाजी राव का खून है, जिसने बुंदेलखंड की बेटी झांसी की रानी का खून किया था, अगर उपकाशी हटा में प्रवेश कर इस धरती को अपवित्र करने की कोशिश की तो गोली मार दूंगा, लुहारी में ही, या तो मेरी मौत होगी या तेरी।’

विधायक उमा देवी ने इस पोस्ट को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए कहा है कि सिंधिया जी सांसद है उन पर इस तरह की टिप्पणी नहीं की जानी चाहिए। वहीं कांग्रेस ने इस भाजपा की बौखलाहट करार देते हुए ज्योतिरादित्य सिधिंया की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की हैं। आपको बता दें कि सिंधिया पांच सितंबर को अपने प्रचार अभियान के तहत हटा जिले में एक जनसभा को संबोधित करने वालें हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Madhya Pradesh BJP MLAs son threatens to shoot Congress MP Jyotiraditya Scindia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: madhya pradesh, bjp mlas son, threatens, shoot, congress mp, jyotiraditya scindia, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved