• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सना ने दर्शाया एम्पावर्ड वीमन कॉन्सेप्ट, सोनल ने रैम्प पर जीवंत की लखनवी तहजीब

lucknowi culture of life on the ramp by the Sonal - Jaipur News in Hindi

जयपुर। गुलाबी नगर पर फैशन और ग्लैमर की रंगत बिखेरने वाले दो दिवसीय जयपुर कोट्योर फैशन वीक का शनिवार को रंगारंग समापन हुआ। होटल मैरियट में आयोजित किए गए जयपुर कोट्योर फैशन वीक का दूसरा दिन भी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की चमक से सराबोर रहा, जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान और सोनल चौहान आकर्षण का केन्द्र रहीं। इस अवसर पर जीटीवी नेटवर्क के रीजनल हैड जगदीश चन्द्र चीफ गेस्ट के रूप में मौजूद थे। जयपुर कोट्योर फैशन वीक के डायरेक्टर्स महावीर प्रताप शर्मा, फ्यूशिया के दीपक नाहर व गौरव गौड़, एनएस पब्लिसिटी के जे.डी. माहेश्वरी तथा कालिन्दी रिसोर्ट के एमडी अजय शर्मा ने उनका अभिनंदन किया। शो में जयपुर की पल्लवी सेठी, लखनऊ के अरशी जमाल, दिल्ली के अजय सिन्हा-बुजे के अलावा गुजरात की नैन्सी लोहारूवाला व गौतम बुचा ने अपने ब्राइडल कलेक्शन प्रदर्शित किए। शेड्स की डायरेक्टर जस्सी छाबड़ा ने सेलिब्रिटीज एवं मॉडल्स का मेकअप और हेयर स्टाइलिंग की। सभी शोज की कोरियोग्राफी मुम्बई के फैशन कोरियोग्राफर शाय लोबो ने की।

पल्लवी सेठी ने शोकेस किए इण्डो-वेस्टर्न और ब्राइडल कॉन्सेप्ट्स
पल्लवी सेठी ने शो के तीसरे राउंड में शानदार इंडो-वेस्टर्न और ब्राइडल कलेक्शन एलीगेन्स डिकोडेड प्रस्तुत किया। इस कलेक्शन के खूबसूरत रंग, स्मार्ट कट्स और अद्वितीय स्टाइलिंग देख कर फैशन लवर्स मन्त्र-मुग्ध हो गए। उनके कलेक्शन में लहंगे और इंडियन गाउन्स के साथ फॉर्मल, सेमी फॉर्मल और रेड कार्पेट ड्रेसेज भी थीं, जो सबको बेहद पसंद आईं। इस नायाब कलेक्शन के माध्यम से पल्लवी सेठी ने एम्पावर्ड वीमन और उनके कॉन्फिडेन्स को बड़ी ही खूबसूरती से दर्शाया। नारी के आन्तरिक सौन्दर्य के साथ ही सोसायटी में उभरती महिलाओं की शक्ति की झलक इस डिजाइनर कलेक्शन में नजर आई। पेस्टल पीच, पिंक, ग्रीन, ब्लू, रेड और ब्लैक कलर्स के काम्बिनेशन में हैंडक्राफ्टेड वर्क ने ड्रेेसेज की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए। शो के एक सैग्मेन्ट में मॉडल्स ने रैम्प वॉक कर पल्लवी के ‘गो ग्रीन कैम्पेन’ को जीवंत कर हरियाली बचाने का संदेश दिया। पल्लवी के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान ने बतौर शो स्टॉपर रैम्प पर कैटवॉक कर दर्शकों की तालियां बटोरीं।

लखनऊ से सजा आया तहजीब का कारवां
जयपुर कोट्योर फैशन वीक के दूसरे दिन के फिनाले डिजाइनर लखनऊ के अरशी जमाल थे, जिनके कलेक्शन लखनऊ के नवाब में उन्होंने ऊर्दू तहजीब की झलक पेश की। हैवी लखनवी एम्ब्रॉयडरी, जरदोजी, मुकाइश और चिकनकारी की कारीगरी से लबरेज इस कलेक्शन के जरिये उन्होंने तहजीब का कारवां सजाया। उनके ब्राइडल कलेक्शन में रंगों की आभा को मॉडल्स की खूबसूरती ने बखूभी से पेश किया। अवध की परम्पराओं की झलक इस शो में बखूबी नजर आई, जिसे फैशन प्रेमियों ने बहुत पंसद किया। अरशी जमाल के लिए बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनल चौहान ने शो स्टॉपर के रूप में रैम्प पर कैटवॉक कर माहौल को ग्लैमर से भरपूर कर दिया।

हाई कोट्योर फैशन की धरोहर हुई शोकेस
जयपुर कोट्योर फैशन वीक के डायरेक्टर अजय शर्मा के अनुसार शो के प्री-फिनाले राउंड में दिल्ली की डिजाइनर जोड़ी अजय सिन्हा और बूजे ने राजस्थान की रानी पद्मावती को समर्पित कलेक्शन प्रस्तुत किया। राजस्थानी राजसी वैभव को समेटे इस कलेक्शन में डिजाइनर्स ने जरी और गोटा-पत्ती वर्क से सजी रॉयल चैरियट थीम पर अल्ट्रा ग्लैमर, हाई फैशन, रेड कारपेट, वेडिंग फैशन और राजसी लुक्स को खूबसूरत अंदाज में पेश किया। उन्होंने मॉडर्न वीमेन की पसंद और पर्सनेलिटी को ध्यान में रखते हुए मॉडर्न कट्स को आधुनिक और पारंपरिक परिवेश के साथ प्रस्तुत कर फैशन प्रेमियों की वाहवाही लूटी। अजय सिन्हा-बूजे की शो स्टॉपर सुपर मॉडल तारा वीवा रहीं।

[ श्याम मसाले ने कराई घर घर में मौजूदगी दर्ज]

[ यहां परियों सी खूबसूरती के साथ नजर आती है बहादुरी]

[ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-lucknowi culture of life on the ramp by the Sonal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur kotyor fashion week, lucknowi, culture, life, ramp, bollywood actress, sana khan, sonal chauhan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved