• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रेमिका से बनी पत्नी, पति ने उतारा मौत के घाट

Lover made wife husband killed - Gorakhpur News in Hindi

गोरखपुर में रिश्ते को शर्मशार कर हत्या जैसी जघन्य वारदात सामने आई है। नशे में धुत पति ने ही पत्नी की गोली मारकर ह्त्या कर दी। शराबी पति का पत्नी पर शक घटना की वजह बताई जा रही है। आरोपी पति फरार है, और पुलिस अपनी कार्रवाई में जुटी है। दस साल पहले परिवार से भागकर शादी करना रीता को महंगा पड़ा।
रीता गांव के ही अमरजीत यादव के साथ करीब दस साल पहले ही प्रेम की दीवानी हुई है और घर परिवार के मर्जी के बिना ही शादी रचा डाली। तभी से जमाने भर के लोग दुश्मन बन गए। और जिसके साथ जिंदगी भर जीने मरने का कसम खाकर रीता अपने मायके की दहलीज लांघी थी, उसी ने उसे प्यार की जगह मौत की सजा दी। और अपने दहलीज से उसका खून से लथपथ लाश भेज दिया। मृतका रीता की ह्त्या की वजह साफ नहीं हो पायी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। मृतका रीता और उसका पति अपने दो बेटी और दो बेटो के साथ गांव के बाहर रहती है।

घटना खोराबार के जंगल अयोध्या गांव की है। नशे की हालत में पति अमरजीत घर पहुंचा, और छत पर गेंहू सुखाने का विरोध करने लगा। और अंत में अपनी कमर से देसी तमंचा निकालकर अपनी पत्नी रीता को ताबड़तोड़ तीन गोली मरकर मौत के घात उतार दिया। मृतक की बेटी ने बताया की आये दिन उसका बाप उसकी माँ को मारता पीटता था।
आज उसके साथ गांव का कालू भी मौजूद था। फिलहाल आरोपी पति पुलिस की पकड़ से दूर है, लेकिन जिस तरह से रिश्तों को शर्मशार करने वाली तस्वीर आये दिन सामने आ रही है उससे अब मानवता शर्मशार होने के साथ साथ लोंगो का विश्वास भी खत्म हो रहा है की आखिर अब इस परिवेश में किस पर कोई करे भरोसा।
[@ अचानक क्या हुआ कि लोगों और वाहनों पर पत्थर फेंकने लगी यह युवती]

यह भी पढ़े

Web Title-Lover made wife husband killed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gorakhpur, murder in gorakhpur, husband killed wife, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, gorakhpur news, gorakhpur news in hindi, real time gorakhpur city news, real time news, gorakhpur news khas khabar, gorakhpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved