• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

लवगुरू मटुकनाथ छात्राओं संग नाचे,सस्पेंड

पटना। बिहार के प्रतिष्ठित पटना विश्वविद्यालय के प्रोफेसर और लवगुरू नाम से चर्चित मटुकनाथ चौधरी को छात्राओं के साथ नृत्य करना महंगा पडा। पटना विश्वविद्यालय प्रशासन ने चौधरी को निलंबित कर दिया।

पटना विश्वविद्यालय के कुलसचिव जीके पिल्लई ने मंगलवार को बताया कि विश्वविद्यालय के हिंदी विभाग के प्रमुख मटुकनाथ चौधरी को छात्राओं के साथ अश्लील डांस करने के मामले में वाइस चांसलर (वाईसी) वाईसी सिम्हाद्रि ने निलंबित कर दिया है। उन्होंने बताया कि मटुकनाथ पर वीसी द्वारा दिए गए आदेश को भी नहीं मानने का आरोप है। मटुकनाथ के साथ ही हिंदी विभाग के प्राध्यापक डॉ दिलीप राम को भी अनुशासनहीनता के आरोप में निलंबित किया गया है।

बता दें,पिछले दिनों सोशल मीडिया पर मटुकनाथ और अवकाश प्राप्त शिक्षक डॉ शंकर प्रसाद का छात्राओं के साथ नृत्य करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद पटना विश्वविद्यालय प्रशासन ने इस पूरे मामले की जांच के आदेश दिए थे। जांच में सही पाए जाने के बाद यह कारवाई की गई।


[@ भ्रष्ट कर्मचारी के बारे में बताइये 5 लाख का इनाम पाइये ]

यह भी पढ़े

Web Title-love guru famed matuk nath of patna university suspended for dance with girls in video
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: love guru, matuk nath , patna university, suspend, dance, girls, video, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved