• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बचपन से थी लडक़ी बनने की चाह, जवानी में पहुंचा किन्नरों की दुनिया में

Ldkhi wants to become a child had, as a young man came into the world of eunuchs - Sri Ganganagar News in Hindi

श्रीगंगानगर। बचपन से लडक़ी बनने की चाह रखने वाला एक युवक आखिर जवानी में अपनी इच्छा पूरी करने के लिए किन्नरों की दुनिया में शामिल हो गया। बचपन में भी वह स्कूल के कार्यक्रमों में लडकियों का रोल किया करता था। अब वह अपने शरीर में परिवर्तन के लिए दवाइयों का सहारा भी ले रहा है। इस चाह को पूरा करने के लिए उसने अपनी पत् नी व बच्चों तक को छोड़ दिया। हालांकि घर छोडऩे के पीछे पत्नी से झगड़ा व पत्नी की ओर से उसके खिलाफ दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज कराना कारण बताया है।
यह कहानी है 8 एलएलडब्ल्यू नवां, हनुमानगढ़ निवासी इरशाद अली पुत्र लियाकत अली की। इरशाद का विवाह करीब पांच साल पहले मम्मड़ खेड़ा में हुआ था। विवाह के बाद उसके एक बेटा हुआ। करीब चार साल पहले पति-पत्नी में झगड़ा हो गया और पत्नी ने उसके खिलाफ दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज करवा दिया। जब इरशाद को इसका पता चला तो वह घर से फरार हो गया। वह यहां से भागकर किन्नरों की टोली में बठिंडा पंजाब पहुंच गया और उनके साथ रहने लगा। उसका बचपन से ही लडक़ी बनने का सपना था, जो वहां पूरा होता नजर आया और उसने लड़कियों के कपड़े पहनने और श्रंृगार आदि करना शुरू कर दिया। वह किन्नरों के साथ शादी समारोह व घरों में जाना शुरू कर दिया।
मंगलवार को वह बठिंडा के पास मेले में किन्नर साथियों के साथ सलवार-सूट में वसूली करते पकड़ा गया। बुधवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जमानत मिल गई। इरशाद कक्षा बारहवीं तक पढ़ा हुआ है। इरशाद के परिवार की जिम्मेदारी अब उसके पिता पर आ गई है। इरशाद का कहना है कि उसके नाम तीन बीघा जमीन है वह उसे अपने बेटे के नाम करवाएगा।

[# खौफ में गांव के लोग, भूले नहीं करते ये काम]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Ldkhi wants to become a child had, as a young man came into the world of eunuchs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ldkhi, wants to become a child had, as a, young man, came into the world of eunuchs, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sri ganganagar news, sri ganganagar news in hindi, real time sri ganganagar city news, real time news, sri ganganagar news khas khabar, sri ganganagar news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved