• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

गुडगाँव में टीडीपी का मॉल्स में चलाचाबुक, बिग बाजार सील

गुड़गांव। गुडगाँव जिला नगर योजना इंफोर्समेंट टीम ने दिवाली पर त्योहारों पर सुरक्षा मद्देनजर कल शाम को गुडगाँव में एमजी रोड पर बने सहारा मॉल्स के बेसमेंट में चल रहे बिग बाजार के शोरूम को सील कर दिया है। साथ ही हल्दीराम को भी अवैध कॉमर्शियल गतिविधियां चलाने पर खाली करने के लिए 12 घंटे तक की मोहलत दी है । डीटीपी दस्ते के अधिकारियों ने मॉल्स संचालकों को हिदायत दी कि दुकानें लगाकर अवैध कब्जा किया तो उसे जब्त कर लिया जाएगा। साथ ही जुर्माना भी वसूला जाएगा। इसके साथ ही एमजी रोड पर कई मॉल्स के अंदर कॉरीडोर से अतिक्रमण का भी सफाया किया।
आप को बताते चले कि एमजी रोड पर मेट्रो स्टेशन के साथ आधा दर्जन से अधिक मॉल्स हैं। यहाँ लोगों के आने-जाने के लिए मॉल्स के बाहर से लेकर अंदर तक जगह खाली छोड़ी गई है। लेकिन त्योहार नजदीक आते ही मॉल्स के अंदर बने कॉरीडोर में दुकानें लगनी शुरू हो जाती है। यहां तक कि मॉल्स के बेसमेंट में अवैध कॉमर्शियल गतिविधियां संचालित की जाती है, जोकि गैरकानूनी है।

यह भी पढ़े :क्या इतना भी बेरहम हो सकता है इंसान...

यह भी पढ़े :कुछ ऐसा हुआ कि 75 हजार के लालच में गंवा दिए 92 हजार

यह भी पढ़े

Web Title-Lash out at the malls in Gurgaon TDP, Big Bazaar seal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gurgaon, mall, sahara mall, haldiram, food, diwali, festival, purchase, waliking ground in mall, mg road, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, gurugram news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved