• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

क्या 2000 करोड का मालिक है ये भजियावाला ? आईटी अधिकारी भी दंग

सूरत। सूरत में चाय-भजिया बेचने वाले किशोर भजियावाला की संपत्ति की जांच जारी है। आयकर विभाग के अधिकारी लगातार भजियावाला की संपत्ति खंगाल रहे है। रोजाना नए-नए खुलासे भी सामने आ रहे है। आयकर विभाग के अधिकारी भी हैरान हैं। शुरुआती जांच में आयकर विभाग ने भजियावाला की प्रॉपर्टी 250 करोड़ रुपये आंकी थी, लेकिन आयकर विभाग के अनुमान के मुताबिक ये आंकड़ा बढक़र 2000 करोड़ रुपए तक भी जा सकता है।

चाय और भजिया बेचने से किशोर भजियावाला ने शुरूआत की थी और अब काले खजाने की जब पोल खुली तो सभी हैरान रह गए है। भजियावाला के 8 लॉकरों से बरामद दस्तावेजों और किलो के हिसाब से सोने-चांदी समेत बेशकीमती जेवरात मिलने के बाद यह आंकड़ा बढक़र 400 करोड़ रुपये तक जा पहुंचा था।

जांच में जो दस्तावेज बरामद हुए हैं उनके मुताबिक, सूरत, नवसारी, सापूतार, मुंबई, नासिक और पुणे जैसे कई और शहरों में किशोर की प्रॉपर्टी मिली है । जांच में ये भी खुलासा हुआ है कि भजियावाला ज्यादातर बिल्डरों को ब्याज पर पैसे देता था और गारंटी में बिल्डर की प्रॉपर्टी को खुद के नाम करवा लेता था।

प्रॉपर्टी के दस्तावेज सिर्फ भजियावाला के नाम पर ही नहीं हैं, बल्कि उसकी पत्नी, 2 बेटों और बेटी के नाम पर भी प्रॉपर्टी के तमाम कागजात मिले हैं।


[@ नोटबंदी से भक्ति पर भी पड़ा असर, कैशलेस हो रहे मंदिर]

यह भी पढ़े

Web Title-kishor bhajiawala total property can cross 2000 cr
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kishor bhajiawala, total property, can cross, 2000 cr, surat, income tax, everyone shocked, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, surat news, surat news in hindi, real time surat city news, surat news khas khabar, surat news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved