• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कीर्ति ने सुनी लोगों की समस्याएं

Kirti listened to people problems - Fazilka News in Hindi

फाजिल्का। चुनावों को लेकर कीर्ति फाजिल्का कस ली है। बुधवार को ने जहां कीर्ति ने नगर में जनप्रचार किया वहीं विभिन्न गांवों में सभाएं कर डोर टू डोर जनसंपंर्क किया।
बुधवार को कीर्ति ने मुलतानी चुंगी, वान बाजार, चौंक घंटाघर, राज सिनेमा गली व अरोड़वंश धर्मशाला में डोर टू डोर प्रचार किया व संगठन को ओर मजबूत बनाने पर विचार विमर्श किया गया।

जन संपंर्क दौरान लोगों का भारी उत्साह देखने को मिला क्योंकि ऐसा है कि लोग अब तक कांग्रेस, भाजपा को मौका दे चुके हैं अब की बार लोग नए चेहरे को आगे लाना चाहते हैं। पंजाब में अकाली भाजपा सरकार द्वारा जो हालात पैदा किए गए हैं उन्हे ंसुधारने का संकल्प लिया गया। उन्होंने कहा कि शहर के विकास के लिए जरूरी है कि ईमानदार उम्मीदवार को ही चुना जाए। उन्होंने कहा कि शहर में शिक्षा, स्वास्थ्य व अन्य समस्याओं का अंबार है। लोगों को मूलभूत सुविधाएं भी नहीं मिल पा रहीं हैं। उन्होंने कहा कि यदि शहर की जनता ने उसको मौका दिया तो शहर को साफ सुथरा और सुंदर बनाने के साथ नागरिकों को आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। इसके अलावा कीर्ति ने झुगे गुलाब सिंह, करनीखेड़ा, मुट्ठियांवाली व ख्योवाली ढाब में भ्रमण कर लोगों से समस्याएं जानी और उन्हें दूर करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि सफाई और पेयजल व्यवस्था को दुरुस्त किया जाएगा। इस अवसर पर रेशम सिंह, स. भजन सिंह, मदन गोपाल सिहाग, रूढ सिंह, सन्नी गांधी साहिल, राजा बब्बर, शांतनू सियाग, निशांत झींझा, प्रह्लाद कुमार, हरबंस सिंह भी मौजूद थे।



यह भी पढ़े :मरने से पहले बेटी ने सुनाया ससुराल में खुद को जिंदा जलाने का सच...

यह भी पढ़े :नोट बंद:आमजन को कितना लाभ/हानि

यह भी पढ़े

Web Title-Kirti listened to people problems
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kirti listened to people problems in fazilka, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, fazilka news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved