• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सास को मार कमरे में दफनाया, बहू के खिलाफ हत्या का केस दर्ज

Killing mother in law buried in the room a case of murder against daughter in law - Rupnagar News in Hindi

श्रीआनंदपुर साहिब। हिमाचल पंजाब की बॉर्डर पर स्थित गांव मजारी में बहू के हाथों सास की हत्या का मामला सामने है। आरोपी बहू ने अपनी सास जसवंत कौर का कत्ल कर घर के दूसरे कमरे में जमीन में दफनाया दिया। जसवंत कौर पिछले शनिवार से लापता थी।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतका जसवंत कौर की लड़की सुरिंदर कौर ने पुलिस को बताया कि पिछले कई दिनों से उसकी माता का कहीं पता नहीं चल रहा था, जबकि उसकी माता उससे लगातार संपर्क में रहती थी, क्योंकि उसकी माता और उसकी भाभी के बीच लगातार होने वाले झगड़ों के कारण उसकी माता उसे फोन पर बताती रहती थी, जबकि पिछले कुछ दिनों से ना ही उसकी अपनी मां से फोन पर बात हो पा रही है और न उनका कुछ पता लग पा रहा था। भाभी से पूछने पर वो कोई सही जवाब नहीं दे रही थी। इस वजह से उसे शक हुआ कि कहीं उसकी भाभी ने मेरी माता को कहीं गायब ना कर दिया हो। जब हिमाचल पुलिस ने मृतक की बहू से सख्ती से पूछताछ की तो उसने माना कि उसने अपनी सास को मार कर घर के कमरे में गड्ढा खोद दफना दिया है पुलिस ने आरोपी महिला को साथ ले उसकी निशानदेही पर मृतक का शव बरामद कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी।

डीएसपी ने कहा कि आरोपी बहू के खिलाफ 302 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है। फोरेंसिक विभाग की मदद से अन्य पहलुयों पर भी जांच की जा रही है।

[# नशा ही नशा है लेकिन बादल सरकार है कि मानती नहीं]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Killing mother in law buried in the room a case of murder against daughter in law
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: killing, mother in law, buried, room , a case, murder, against, daughter in law, srianandpur sahib, himachal punjab border, mazari village, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, rupnagar news, rupnagar news in hindi, real time rupnagar city news, real time news, rupnagar news khas khabar, rupnagar news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved