• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कंवर नगर में हटवाडा हटाने की कार्रवाई पर हाईकोर्ट की रोक

Kanwar Nagar Htvada delete operation on the High Court to stop - Jaipur News in Hindi

जयपुर। चांदी की टकसाल कंवर नगर से हटवाड़ा हटाने की नगर निगम की कार्रवाई पर राजस्थान हाईकोर्ट ने स्थगन आदेश दे दिया है। इस मामले में लाल झंडा हाट बाजार यूनियन ने राजस्थान हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। इसमें बताया गया है कि कंवर नगर में हटवाडा गत चालीस साल से लग रहा है। नगर निगम ने अभी वेडिंग पॉलिसी भी नहीं बनाई है। इसके अभाव में फुटपाथ पर छोटे व्यापार कर रहे दुकानदारों को हटाना गैरकानूनी है। निगम को पहले उनका पुर्नवास करना चाहिए।
यूनियन के महामंत्री दीपक कुमार का कहना था कि नगर निगम अतिक्रमण निरोधक दस्ते के चैयरमेन ने यहां से हटवाड़ा हटाने पर लगातार दबाव बना रखा है। इसके लिए उन्होंने समाचार पत्रों में विज्ञप्ति भी जारी करवा दी। न्यायालय में यूनियन की ओर से उदय प्रदीप गौड ने पैरवी कर फुटकर व्यापारियों का पक्ष रखा। सीटू की राज्य कमेटी के महासचिव भंवरसिंह का कहना था कि हाईकोर्ट के आदेश के बाद कंवर नगर में सभी व्यापारियों ने सभा की जिसे कच्ची बस्ती फैडरेशन के अध्यक्ष विजय बहादुर गौड, जनवादी समिति की सुनीता चौधरी, महामंत्री दीपक कुमार ने संबोधित किया।

यह भी पढ़े

Web Title-Kanwar Nagar Htvada delete operation on the High Court to stop
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kanwar nagar, htvada, operation, high court stop in jaipur, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved